Categories: टीवी

एंकर सईद अंसारी के पिता को हार्ट अटैक, जानकारी मिलने पर सीएम शिवराज चौहान हालचाल जानने अस्पताल पहुँचे

Share

विकास मिश्र-

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की दुनिया में सईद अंसारी सिर्फ एक एंकर का नाम नहीं है, सिर्फ एक सुपरफिट किरदार का नाम नहीं है, सईद अंसारी सिर्फ शानदार प्रोफेशनल ही नहीं हैं, हम लोगों की इस छोटी सी दुनिया में सईद भाई इंसानियत की जीती जागती मिसाल कहे जाते हैं। जितना मधुर ऑन एयर बोलते हैं, उससे ज्यादा मधुर बाहर रहते हैं। चेहरे पर हमेशा चमकती मुस्कान। उनकी मुस्कान और मधुर आवाज से लगता है कि अगर वे डॉक्टर होते तो तमाम मरीज बिना दवा के ही ठीक हो जाते।

सईद भाई के बारे में बहुत कुछ पहले भी लिखा है। सदाबहार हैं। साल आता है, जाता है, उनकी उम्र उनकी वहीं ठहरी पड़ी होती है। आज सईद भाई का जन्मदिन है। मैंने बधाई देने के लिए फोन किया, रिंग गई फोन उठा नहीं। कुछ ही देर बाद कॉल बैक आई। बताया कि पापा अस्पताल में एडमिट हैं। हॉर्ट अटैक आया है। आईसीयू में था, इस नाते फोन नहीं उठा पाया। मेरा कलेजा धक से रह गया। वो शख्स जो दूसरों के गम में हमेशा शरीक रहता है। दूसरे की परेशानियों को चुटकियों में दूर करने की कोशिशों में जुटा रहता है। हे ईश्वर उस इंसान के साथ आज क्या करने वाले हो। जन्मदिन पर पिताजी को हॉर्ट अटैक..। मैंने कहा-सईद भाई आपके चाहने वालों की दुआएं आपके साथ हैं। कुछ भी गलत नहीं होगा।

सईद भाई के पिताजी अब भी अस्पताल में हैं, लेकिन तबीयत बिल्कुल ठीक है। ये मीडिया की पावर नहीं है, सईद भाई ने अपने व्यवहार से ये बनाया है कि उनके पिताजी को हॉर्ट अटैक की खबर जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक पहुंची तो वे फौरन इंदौर पहुंच गए। मिलकर हाल चाल जाना।

सईद भाई के जन्मदिन पर एक बार फिर से ढेर सारी बधाइयां। आप भी सईद भाई को बधाइयां दीजिए और दुआ कीजिए कि उनके पिताश्री जल्द ही पूर्ण रूप से स्वस्थ हो जाएं।

Latest 100 भड़ास