प्रदीप आजाद लड़ेंगे पिंक सिटी प्रेस क्लब का चुनाव

जयपुर। पिंक सिटी प्रेस क्लब के इस महीने हो रहे चुनाव में वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप आजाद ने चुनाव लड़ने का एलान किया है। माना जा रहा है कि आजाद क्लब के अध्यक्ष या उपाध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे। आजाद ने भड़ास को बताया कि वे इस संबंध में खुलासा नामांकन वाले दिन ही करेंगे।

आजाद वर्तमान में फर्स्ट इंडिया न्यूज चैनल में क्राइम डेस्क इंचार्ज है और डॉयल 100 एवं तहकीकात प्रोग्राम के प्रॉडयूसर हैं। इससे पहले वे ईटीवी और पंजाब केसरी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। अपनी सादगी, हरेक की मदद और सरल स्वभाव के लिए विख्यात प्रदीप आजाद के चुनाव में उतरने की घोषणा से जयपुर के पत्रकारों में हलचल मच गई है। 

जयपुर में आज इलेक्ट्रॉनिक माध्यम के पत्रकारों की हुई बैठक में आजाद को पूरा समर्थन देने की बात कही गई। इस बैठक में जयपुर के अनेक अखबारों के पत्रकारों ने भी शिरकत की और अपना समर्थन जताया। अनेक पत्रकारों का कहना था कि प्रदीप आजाद चाहे जिस पद का चुनाव लड़े, उनकी जीत निश्चित है क्योंकि वे निष्पक्ष एवं तटस्थ रहे हैं। राजस्थान के शहर अलवर के मूलत: रहने वाले प्रदीप आजाद ने अब तक अनेक अपराधों का खुलासा ही नहीं किया बल्कि कई अपराधियों को पकड़वाने में भी भूमिका निभाई है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “प्रदीप आजाद लड़ेंगे पिंक सिटी प्रेस क्लब का चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *