पत्रकारों ने सीएम दौरा कवरेज से रोकने पर ‘बलिया DM मुर्दाबाद’ के नारे लगाए , देखें वीडियो

बलिया में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा था. इस दौरे को कवर करने से पूरी मीडिया को रोक दिया गया. इससे खफा मीडिया वाले धरने पर बैठे. साथ ही ‘जिलाधिकारी बलिया मुर्दाबाद’ के नारे लगाए.

देखें Video

CM का दौरा कवर करने से रोकने पर पत्रकारों ने DM के खिलाफ यूं निकाली भड़ास

सीएम के काफिले के आगे पत्रकार बोल पड़े- 'बलिया डीएम मुर्दाबाद'

Posted by Yashwant Singh on Sunday, July 26, 2020

बलिया में जिला प्रशासन द्वारा पत्रकारों को सीएम के कार्यक्रम के कवरेज से रोकने के इस प्रकरण पर लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार अनिल सिंह लिखते हैं-

जिस डीएम और एसपी के दरबार में बैठकर बताओगे कि वो महान है, और वो महान क्यों है, इसका उदाहरण भी दोगे तो यही होगा. दरबार में जाओ, लेकिन ये बताने के लिए कि तुम्हारे राज में ये गलत हो रहा है. दूसरी बात योगीजी मीडिया से जितनी दूर होंगे, जनता से भी उनकी दूरी उतनी ही बढ़ती जायेगी. अधिकारी कभी नहीं चाहेंगे कि उनके खेल का सच योगीजी के पास पहुंचे. योगीजी को भी शुभचिंतकों एवं मौकापरस्तों में अंतर करना ही होगा, बाकी जो है सो हइये है. खैर, बागी बलिया की पत्रकारिता में दम हो तो जिला एवं पुलिस प्रशासन की कलई खोले और बताये कि तुम लोग चोट्टे हो, और उसका उदाहरण भी दे. दो घंटे के जिंदाबाद मुर्दाबाद से कुछ नहीं उखड़ने वाला है. दम है तो पूरे कार्यक्रम को कवरेज ही मत दो, लेकिन तुमसे ना हो पायेगा.

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *