न्यूज चैनल ‘जिओ टीवी’ के डिबेट में नशा करके आए मौलवी साहब (देखें वीडियो)

पाकिस्‍तान के एक मौलवी ने खूब दारू पीने के बाद न्‍यूज चैनल की डिबेट में शिरकत की. अपने इस कृत्‍य से मौलवी साहब ने पाकिस्‍तान और विश्‍वभर में रहने वाले मुसलमानों को शर्मिंदा किया है. इस्‍लाम में शराब पीने को हराम यानि गलत माना गया है. यही कारण है कि मौलवी साहब के शराब पीकर न्यूज चैनल डिबेट पर आने को इतना तूल दिया जा रहा है. पाकिस्‍तानी के एक बड़े न्‍यूज चैनल जिओ टीवी पर नशेबाज मौलवी ने अपनी हरकत से अपने देश की नाक कटा दी. मौलवी नशा करने के बाद न्‍यूज चैनल डिबेट पर ऑन एयर चले गए. नशे में उन्‍होंने इमरान खान को काफी खरी-खोटी सुनाई.

जिओ टीवी के इस शो में मौलवी साहब को नशे में देखकर पहले पहल तो एक महिला एवं पुरुष एंकर सकपका गए. लेकिन इसके बाद मौलवी साहब ने नशे की हालत में तहरीके पाकिस्‍तान के सुप्रीमो इमरान खान को खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया. गौरतलब है कि पुरुष एंकर मौलवी जी को नशे की हालत में लड़खड़ाता देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा था. हालांकि महिला एंकर इस पुरे वाक्‍ये के दौरान शांत दिखाई दी. नशे की हालत में मौलवी सा‍हब ने इमरान खान पर व्‍यक्तिगत हमलों की झड़ी लगा दी. मौलवी साहब ने कहा कि उन्‍हें अपनी बेटी पर फख्र है और दुनिया के सभी पिताओं को अपनी बेटियों पर फख्र करना चाहिए. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि जब इमरान खान ने अपनी बेटी को पहचान नहीं दी तो वे पाकिस्‍तान-एक मुल्‍क को कैसे अपनी पहचान देखेंगे.

संबंधित वीडियो…

https://www.youtube.com/watch?v=-HTOTVvwf9k

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “न्यूज चैनल ‘जिओ टीवी’ के डिबेट में नशा करके आए मौलवी साहब (देखें वीडियो)

  • पाकिस्तानी मौलवी नशे में था या नहीं ये बात अभी साबित नहीं हुयी लेकिन विडियो को देखने और सुनने के बाद मौलवी की तारीफ करनी होगी कि उसने कुरआन का हवाला देते हुए पाकिस्तानी अवाम से कहा कि वो अपनी बतियो पर फख्र करें।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *