उत्तरांखड के “ध्यानी बाबा” गोरखपुर में संभालेंगे ‘सी न्यूज़ भारत’ के रीजनल हेड की जिम्मेदारी

सत्येंद्र कुमार-

गोरखपुर : सभी जानते है कि यू पी के सी एम साहब का पैतृक निवास उत्तराखंड है । इसी उत्तराखंड के ध्यानी बाबा (गुणानंद ध्यानी) पिछले लगभग तेरह वर्षों से गोरखपुर में स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहे हैं । क्राइम बीट पर ध्यानी बाबा की पकड़ काफी मजबूत है इसलिए तेजी से उभरते क्षेत्रीय मीडिया संस्थान सी न्यूज़ भारत ने गोरखपुर में ध्यानी बाबा को रीजनल हेड का दायित्व सौंपा है।

गोरखपुर से क्राइम और भ्रष्टाचार की खबरे मीडिया से ऐसे गायब हो चुकी है जैसे गधे के सिर से सींघ ! मतलब यहाँ सब आल इज वेल है ,रामराज्य का डंका बज रहा है और दूध की नदियाँ बह रही हैं । बड़का वाले संस्थानों का चुप रहना तो समझ मे आता है क्योंकि विज्ञापन जुगाड़ ऊपर से सेट है और छोटका टाइप के पत्रकार तो खैर मलाईबाजी से अपना जुगाड़ चला ले रहे हैं । अब रह गए बीच वाले जो न इधर के है न उधर के ।

गोरखपुर में यह क्षेत्रीय चैनल अपने स्टिंग आपरेशन तथा धारदार तेवर की वजह से काफी दिनों से भ्रष्टाचारियों और अपराधियों के निगाह की किरकिरी बना हुआ है । कईं बार कई तरीकों से इसे निपटाने की कोशिश की गई लेकिन सफलता हाथ नही लगी । इन विकट परिस्थितयों में ध्यानी बाबा को सी एम सिटी में मिली जिम्मेदारी उस तलवार के समान है जिसके दोनो सिरों पर नोक है हत्था नही ।

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code