‘इलेक्शन एडवाइजर’ में मौक़ा : हिंदी भाषी प्रदेशों में जिला और तहसील स्तर पर सहयोगियों की आवश्यकता!

बृज दुग्गल-

ElectionAdvisor.in में बंपर वैकेंसी… इलेक्शन एडवाइजर App को सभी हिंदी भाषी प्रदेशों में जिला और तहसील स्तर पर पत्रकारिता बैकग्राउंड वाले सहयोगियों की तलाश है…

पहले जानिए ये ‘इलेक्शन एडवाइजर’ क्या है?

नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोजाना के पॉलिटिकल ग्राफिक्स, पॉलिटिकल वीडियो और पॉलिटिकल कंटेंट उपलब्ध कराती है Election Advisor कंपनी।

इलेक्शन एडवाइजर एप के जरिए नेता-कार्यकर्ता लोग मतदाताओं में बहुत कम वक्त में सटीक तरीक़े से अपनी पहचान बना सकते हैं। पॉलिटिकल ग्राफिक्स, पॉलिटिकल वीडियो और पॉलिटिकल कंटेंट के अलावा इलेक्शन एडवाइजर एप के जरिए Facebook, Twitter, Whatsapp और koo समेत कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ग्राफिक्स और वीडियो शेयर किए जा सकते हैं।

इलेक्शन एडवाइजर एप के साथ जुड़ने पर आपको क्या करना होगा?

इलेक्शन एडवाइजर के साथ जुड़ने पर आपको Election Advisor App की ब्रांडिंग और विस्तार के लिए कार्य करना होगा। आपके माध्यम से इलेक्शन एडवाइजर एप की सदस्यता लेने वाले प्रत्येक क्लाइंट पर आपको एक निश्चित मानदेय दिया जाएगा।

इलेक्शन एडवाइजर के साथ कौन जुड़ सकता है?

इलेक्शन एडवाइजर राजनीतिज्ञों के लिए कार्य करता है इसलिए हमारे साथ जुड़ने की पहली शर्त है कि आप पत्रकारिता से जुड़े हों, किसी न्यूज चैनल या समाचार पत्र या डिजिटल मीडिया के साथ जुड़े हों या जुड़े रहे हों। यदि आपमें आगे बढ़ने का जुनून है, आपको लोगों से मिलने में आनंद आता है तो आप हमसे जुड़ सकते हैं -कृपया 8920044087 पर अपना डिटेल Whatsapp करें। कृपया फोन न करें। सिर्फ अपनी जानकारी के साथ वाट्सअप करें। हम आपको खुद कॉल करेंगे।

बृज दुग्गल

फाउंडर

इलेक्शन एडवाइजर

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas WhatsApp News Alert Service

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *