हिंदुस्तान बरेली में कोरोना की दस्तक, चार कर्मचारी निकले संक्रमित

निर्मलकान्त शुक्ला

बरेली से बड़ी खबर आ रही है कि हिंदुस्तान मीडिया वेंचर्स लिमिटेड की बरेली यूनिट में जब कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया, तो प्रोडक्शन विभाग में मशीन मैन महेंद्र भंडारी व पैकेजिंग के जावेद, आईटी में कार्यरत बलिदान और मनु कोरोना से संक्रमित निकले। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आकर सभी 56 कर्मचारियों के टेस्ट किए थे।

हिंदुस्तान बरेली में चार कर्मचारियों के संक्रमित निकलने के बाद हड़कंप मच गया। सभी कर्मचारियों में दहशत व्याप्त है। दरअसल कर्मचारियों को कुछ दिन तक वर्क टू होम के बाद यूनिट कार्यालय पर बुला लिया गया था। संस्थान की यह लापरवाही कर्मचारियों को भारी पड़ गई।

पूरे यूनिट कार्यालय को सैनिटाइज कराया गया है लेकिन अभी यूनिट कार्यालय को डब्ल्यूएचओ की गाइडलाइन के अनुसार सील नहीं किया गया। जो चार कर्मचारी संक्रमित निकले हैं उनको स्वास्थ्य लाभ के लिए संस्थान ने किसी उच्च स्तरीय कोविड अस्पताल में भर्ती ना करा कर स्वास्थ्य विभाग से कहकर होम आइसोलेट करा दिया है। 10 दिन पहले बरेली में ही अमृत विचार अखबार के सिटी कार्यालय में भी बड़े पैमाने पर कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकले थे।

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “हिंदुस्तान बरेली में कोरोना की दस्तक, चार कर्मचारी निकले संक्रमित

  • manu sharma says:

    भारी कहा से पड़ गयी जो लोग ऑफिस में रोज़ वर्क कर रहे है वोह क्या रात में घर नहीं जाते अगर उन चार को वर्क फ्रॉम होम से ऑफिस बुला लिया तो संक्रमण वोह लोग कैसे ले आये कह सकते हो जो रोज घर जाते वोह भी ला सकते है

    Reply
  • Rajnish Kumar says:

    मुझे वर्षों पुराण एक गाना याद आ गया { अरे झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में } और आज वो दिन है जो कह सकते है कोरोना गिरा रे बरेली के बाजार में ऐसे भी सभी भारत वासी कोरोना से जीतेंगे हमें विश्वास है जय हिन्द

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *