आईनेक्स्ट के प्रोग्राम में विधायक की तौहीन, संपादक पर बरसे

गोरखपुर (उ.प्र.) : दैनिक जागरण के बच्चा अखबार ‘आईनेक्स्ट’ द्वारा यहां पिछले दिनों आयोजित प्रोग्राम में नगर विधायक डॉ.राधामोहनदास अग्रवाल बदइंतजामी से काफी भड़क गए। पुलिस वाले ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। किसी तरह वह अंदर पहुंचे भी तो डीएम-एसएसपी को एक साथ देख उनकी संपादक अश्विनी पांडे से झड़प हो गई। नगर विधायक का आरोप था कि कार्यक्रम में बुलाकर उन्हें बेइज्जत किया गया है। इस घटना के बाद तो अखबार के प्रोग्राम की धज्जियां उड़ गईं। 

विधायक जब कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे तो पहले तो गेट पर एक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक दिया। उससे विधायक की खूब कहासुनी हुई। जब वह किसी तरह अंदर प्रोग्राम में पहुंचे तो वहां जिलाधिकारी रंजन कुमार और एसएसपी प्रदीप कुमार को देखकर और गुस्से से लाल हो गए। गौरतलब है कि इस समय विधायक की डीएम से मोरचेबंदी चल रही है। 

जब डीएम, एसएसपी दोनो को एक साथ विधायक ने देखा तो उनके दिमाग में एक साथ तमाम तरह के खयाल घूम गए। पुलिस कर्मी से टोके जाने के बाद वह गुस्से में तो पहले से ही थे, मिजाज बिगड़ा होने से वह तुरंत अखबार के एडिटोरियल हेड अश्विनी पांडेय से भिड़ गए। उन्होंन कहा कि मुझे बुलाकर आपने अपमानित किया है। इसके बाद वह कार्यक्रम में शामिल हुए बिना उल्टे पांव लौट गए। 

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *