यूपी से जल्‍द ऑनलाइन संस्‍करण शुरू करेगा राजस्‍थान पत्रिका

राजस्‍थान पत्रिका अब यूपी से भी अपने ऑनलाइन बेबसाइट संस्‍करण की शुरुआत करने जा रहा है. यूपी में भास्‍कर को कड़ी टक्‍कर देने के लिए पत्रिका प्रबंधन अपनी तैयारियों को अंजाम दे रहा है. खबर है कि पत्रिका के वेबसाइट के लिए पत्रकारों का चयन करने के लिए एचआर विभाग के वरिष्‍ठ अधिकारी के साथ भोपाल में पत्रिका के ऑनलाइन सेक्‍शन को देखने वाले युवा पत्रकार कौशलेंद्र सिंह लखनऊ में मौजूद हैं. इस टीम ने कई पत्रकारों का इंटरव्‍यू भी लिया है. जल्‍द ही इस सूची को शार्ट आउट कर पत्रकारों का चयन किया जाएगा.  

तीन दिनों से लखनऊ में मौजूद यह टीम लखनऊ के साथ यूपी के प्रत्‍येक जिले में प्रतिनिधि तैनात करेगी. इसके लिए भी जल्‍द ही इंटरव्‍यू लिए जाने वाले हैं. खबर आ रही है कि पत्रिका प्रबंधन जल्‍द से जल्‍द यूपी में अपने ऑनलाइन वेबसाइट संस्‍करण की शुरुआत कर भास्‍कर को टक्‍कर देना चाहता है. उल्‍लेखनीय है कि राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ में राजस्‍थान पत्रिका ही भास्‍कर का प्रमुख प्रतिद्वंद्वी है और भास्‍कर समूह काफी पहले यूपी में अपनी वेबसाइट टीम नियुक्‍त कर रखा है.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “यूपी से जल्‍द ऑनलाइन संस्‍करण शुरू करेगा राजस्‍थान पत्रिका

  • Virendra azam says:

    rajasthan patrika rajasthan ka ek sashakt or pathniya akhbar hai. uttar pardesh me uske aane se pardesh ki patrakarita na keval samradh hogi apitu usme dhar bhi aayegi

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code