Categories: सुख-दुख

सहारनपुर में पत्रकार की हत्या, कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पीट-पीट कर मार डाला!

Share

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में ओवरटेकिंग के दौरान साइड लगने पर कार सवार बदमाशों ने पत्रकार की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को छुपाने की नीयत से पानी से भरे एक गड्ढे में फेंक दिया।

चिलकाना थाना क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी निवासी 28 वर्षीय सुधीर सैनी पुत्र तेलूराम मुजफ्फरनगर से प्रकाशित शाह टाइम्स अखबार में काम करते थे। 26 जनवरी की दोपहर करीब 12 बजे वह बाइक से सहारनपुर आया था।

करीब डेढ़ बजे बाइक द्वारा ही सहारनपुर से वापस चिलकाना लौट रहा था। जिस समय वह देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव धतौली के पास पहुंचा तो अचानक पीछे से आए कार सवार चार से पांच दबंगो ने उसकी बाइक को ओवरटेक करके रोक लिया।

पहले उसके साथ गाली-गलौज की और फिर दिनदहाड़े मारना शुरू कर दिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने भी उसे नहीं बचाया। पत्रकार के सिर, सीने और पेट में गंभीर चोटें आई है।

जब युवक बेहोश हो गया तो कार सवार युवकों ने उसे सड़क किनारे एक गड्ढे में फेंक दिया। गड्ढे में पानी भरा होने के कारण सुधीर सैनी डूब गए।

सहारनपुर में पत्रकार सुधीर सैनी की निर्मम हत्या की घटना पर कानपुर जर्नलिस्ट क्लब के महामंत्री अभय त्रिपाठी ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी मुकुल गोयल से पत्रकार के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी एवं दिवंगत पत्रकार के परिजनों के 20 लाख मुआवजा की मांग की है।

View Comments

  • Govt and administration should take strict quick action against culprits.
    We strongly condemn this incident.

Latest 100 भड़ास