सुमित अवस्थी अब संत प्रसाद को रिपोर्ट करेंगे, देखें संत ने किस पद पर किया ज्वाइन और किसे करेंगे रिपोर्ट!

Share
Sant Prasad

टीवी9भारतवर्ष को लगातार धोखे में रखकर, सेलरी पैकेज डबल से ज्यादा करा के, चैनल न छोड़ने की सार्वजनिक कसमें वादे खा के और एक दिन अचानक फोन बंद कर घर बैठ जाने के बाद संत प्रसाद ने अब नई पारी की शुरुआत कर दी है. वे एबीपी न्यूज में सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (न्यूज एंड प्रोडक्शन) के पद पर पहुंचे हैं.

एबीपी नेटवर्क के सीईओ अविनाश पांडेय ने इस बाबत एक मेल कर सभी एबीपी कर्मियों को सूचित कर दिया है. संत प्रसाद अब एबीपी न्यूज के नए माई-बाप बन गए हैं. उन्हें चैनल के सभी कंटेंट के लिए उत्तरदायी बनाया गया है.

सुमित अवस्थी को उनकी मेहनत के लिए धन्यवाद देते हुए मेल में कहा गया है कि वे लीड एंकर के रूप में कार्य करते रहेंगे. सुमित का पद अभी तक वाइस प्रेसीडेंट (न्यूज एंड प्रोडक्शन) का है. संत प्रसाद को सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (न्यूज एंड प्रोडक्शन) के पद पर लाया गया है. मेल में साफ कहा गया है कि सुमित अवस्थी अब संत प्रसाद को रिपोर्ट करेंगे और जो जो लोग अभी तक सुमित अवस्थी को रिपोर्ट करते थे वे अबसे संत प्रसाद को रिपोर्ट करेंगे.

मेल में एक अन्य जानकारी दी गई है. राजीव खांडेकर को प्रमोट कर ईवीपी (न्यूज एंड प्रोडक्शन) बनाया गया है. वे एबीपी मांझा और एबीपी न्यूज दोनों को देखेंगे. राजीव एबीपी न्यूज की संपादकीय बैठकों को हेड करेंगे और उचित दिशा निर्देश देंगे. संत प्रसाद की रिपोर्टिंग राजीव खांडेकर को रहेगी.

देखें संपूर्ण मेल….


इसे भी पढ़ें-

संत प्रसाद नहीं, राजीव खांडेकर हैं ‘एबीपी न्यूज़’ के असली बॉस! देखें ये मेल

Latest 100 भड़ास