आशुतोष वेबसाइट चलाएंगे! नक़वी, नागर और शैलेश भी जुड़े

आईबीएन7 में रहते हुए सैकड़ों मीडियाकर्मियों की नौकरी लेने के आरोपी और एक डाक्टर के खिलाफ झूठी खबर चलाकर चरित्र हत्या करने के मामले में फंसे आशुतोष अब वेबसाइट चलाएंगे. आम आदमी पार्टी की राजनीति में फेल होने के बाद मीडिया की ओर फिर से लौटने वाले आशुतोष की वेबसाइट का नाम सत्यहिंदी है.

इस पोर्टल के साथ वरिष्ठ पत्रकार त्रयी क़मर वहीद नकवी, शैलेश कुमार और नीरेंद्र नागर भी काम करेंगे. आशुतोष के इस वेंचर के को-फाउंडर क़मर वहीद नक़वी हैं. बताया जाता है कि यह वेबसाइट न्यूज नहीं बल्कि व्यूज परोसेगी.

वैसे, आशुतोष मीडिया के अपने पुराने पापों के लिए एक लिखित माफीनामा जारी कर देते तो वे ज्यादा निर्मल मन से नई पारी शुरू कर सकते थे. नोएडा के जिला चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजेय अग्रवाल ने अपने चरित्र हनन के खिलाफ आशुतोष को अदालत में न सिर्फ खींच रखा है बल्कि सजा दिलवाने के करीब हैं. ऐसे में आशुतोष कैसे ‘सत्य’ टाइप की हिंदी पत्रकारिता कर पाएंगे, यह उनका दिल ही जाने.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

One comment on “आशुतोष वेबसाइट चलाएंगे! नक़वी, नागर और शैलेश भी जुड़े”

  • Arvind kumar पांडेय says:

    ऐसा क्या है नीतीश कुमार में जिससे हमारे देश के सबसे क़द्दावर नेता द्वय अमित शाह जी और हमारे मोदी जी अरदप में आ जाते है ये खोज का विषय है । बीते दिनो की ३ प्रमुख घटनाए जिनका मैं ज़िक्र करना चाहूँगा पहला लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में Bjp की २२ सीटे थी नीतीश जी के दबाव में अमित शाह जी घटा कर १७ पर फाइनल करना पड़ा शायद ये गठबंधन धर्म हो लेकिन इतना भी भारत का कोई नेता दबा नहि पाया अमित शाह जी को । इतना तो बड़ बोली शिव सेना भी हिम्मत नहि दिखा पाई । राजभर , उदित राज आदि ने कोशिश की थी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया ।दूसरी घटना चुनाव के समय एक सभा में मोदी जी भाषण दे रहे थे नीतीश कुमार जी मंच पे थे भाषण के अंत में हमेशा की तरह मोदी जी ने भारत माता की जय उसके बाद वन्दे मातरम का नारा लगवाने लगे लेकिन नीतीश कुमार जी ने उन नारों पे कोई तवज्जो नहि दी । उसके बाद बिहार में जहाँ जहाँ चुनावी रैली में नीतीश कुमार मोदी जी साथ दिखे मोदी जी ने भारत माता कि जय का नारा तो लगवाया मगर वन्दे मातरम का नारा नहि लगवाया । इसका मतलब नीतीश जी का दबाव था । और तीसरा आज यानी २ जून २०१९ नीतीश कुमार ने बिहार के मंत्री मंडल विस्तार में ८ जेडीयू के मंत्रियों को शपथ दिलाई मगर Bjp के एक भी नहि इसको मोदी जी के शपथ ग्रहण से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें शायद केंद्रीय मंत्री मंडल में नीतीश जी ने २ लोगों को मंत्री बनाने के लिए कहा था मगर Bjp उन्हें एक ही मंत्री पद देना चाहती थी तो इसके बदले में नीतीश जी ने केंद्रीय मंत्री मंडल में जेडीयू के बिलकुल शामिल ना होने की बात कह दी और आज Bjp के एक भी सदस्य को शपथ नहि दिलवाई । अब देखना ये बहुत दिलचस्प होगा कि इस शीत युद्ध में आगे क्या होता है क्योंकि मुझे लगता है कि नीतीश कुमार ने Bjp से पंगा तो ले लिया है अब इसकी उन्हें सज़ा मिलती है या उपहार ये तो वक़्त ही बताएगा । क्योंकि ममता दीदी तो बुरी तरह से Bjp के trap में फँस चुकी और रोज़ अपने पैर पे कुल्हाड़ी मार रही है । भवदीय अरविन्दकुमार पांडेय mobile no 9415239958

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code