ईटीवी में तबादले : शोभित इलाहाबाद और अख्तर लखनऊ पहुंचे, चार स्ट्रिंगर्स भी इधर-उधर हुए

विधानसभा चुनावों में अपने पत्रकारों को प्रमोशन का लॉलीपोप देकर रोकने वाले ईटीवी ने अब छंटाई का डंडा चलाना शुरू कर दिया है। आज ईटीवी ने आधा दर्जन रिपोर्टर्स और स्ट्रिंगर्स के तबादले कर दिये हैं। कईयों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है तो कई ऐसे भी हैं जिन्हें गैर-महत्वपूर्ण जगहों पर भेजकर नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया है। आगरा में कार्यरत रिपोर्टर शोभित चतुर्वेदी को इलाहाबाद भेजा गया है और इलाहाबाद में टूएमवी इंचार्ज अख्तर हुसैन की नई पोस्टिंग लखनऊ में असाइनमेंट पर की गयी है।

इसके अलावा चार स्ट्रिंगर्स का तबादला भी किया गया है। बाराबंकी में तैनात दीपक मिश्रा को हरदोई, आलोक श्रीवास्तव को हरदोई से संभल, अजय श्रीमाली की ललितपुर से कोशाम्बी और करूणा सिंधू को फतेहपुर से गोरखपुर भेजा गया है। कौशाम्बी में कार्यरत स्ट्रिंगर मोअज्जम की ईटीवी प्रबंधन ने सेवाएं समाप्त कर दी हैं।

बारिश के मौसम में हुए स्ट्रिंगर्स के तबादलों से उनके सामने सबसे बड़ी दिक्कत अपने बच्चों के नये स्कूल में एडमीशन कराने की है। लेकिन इससे ईटीवी प्रबंधन पर कोई फर्क नही पड़ता। ईटीवी प्रबंधन ने ट्रांसफर किये गये सभी रिपोर्टर और स्ट्रिंगर्स को तत्काल ज्वाइनिंग करने के आदेश दिये हैं।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code