समाचार प्लस चैनल यूपी-यूके में नंबर वन हुआ

Praveen Sahni : आपके चहेते चैनल समाचार प्लस ने फिर दिखा दिया है कि जब भरोसे की बात आती है तो बाकी सभी चैनल उससे काफी पीछे छूट जाते हैं। इस हफ्ते समाचार प्लस ने ऐतिहासिक कामयाबी हासिल करते हुए उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड में अपने सभी प्रतिस्पर्धी चैनलों को पीछे छोड़ दिया है और नंबर 1 का ताज पहना है। इस मुकाम तक पहुंचने में हमारे चैनल के हर कर्मी, हर सहयोगी की कड़ी मेहनत और भागीदारी है।

मैं हर मौसम और परिस्थिति में काम करने वाले अपने फील्ड स्टाफ से लेकर नोएडा ऑफिस में जी जान से जुटे अपने सभी कर्मयोगियों को बधाई देता हूं। ये कामयाबी हमारी खबरों की विश्वसनीयता और सटीकता पर एक और मुहर लगने जैसी है। समाचार प्लस धारदार और निष्पक्ष तरीके से आप तक हर खबर पहुंचाता आ रहा है। आगे भी हमारी ही ऐसी कोशिश रहेगी। इस बड़ी कामयाबी और आगे के मिशन के लिए आप सभी निष्ठावान सहयोगियों को मेरी ओर से ढेरों-ढेर शुभकामनाएं। एक बार फिर उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लोगों को तहे दिल से शुक्रिया।

समाचार प्लस चैनल में वरिष्ठ पद पर कार्यरत पत्रकार प्रवीण साहनी के फेसबुक वॉल से.

Amitabh Agnihotri : उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड को सलाम ……. आपके स्नेह से अभिभूत हूँ। ……… समाचार प्लस इस हफ्ते की TRP में पहले पायदान पर …… राजस्थान में आपका समाचार प्लस दूसरे पायदान पर है …… मरुधरा को भी नमन ……. भाई उमेशजी के सफल निर्देशन में हमारे साथियों के परिश्रम का सुफल है यह ……. दर्शकों का स्नेह और भरोसा हमारी पूंजी है। 

उत्तर प्रदेश – उत्तराखंड में प्राइम टाइम यानी रात ८ से ९ बजे समाचार प्लस का शो – बिग बुलेटिन दूसरे सभी न्यूज़ चैनलों से कही ज्यादा दर्शकों का स्नेह पाता है। … एकबार फिर दर्शकों का शुक्रिया …

समाचार प्लस चैनल के संपादक अमिताभ अग्निहोत्री के फेसबुक वॉल से.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “समाचार प्लस चैनल यूपी-यूके में नंबर वन हुआ

  • akash sinha says:

    ये साधना न्यूज तो बिलकुल घुस गया, अरे टीआरपी के रसातल में भई।

    Reply
  • many congrats to umesh sir, praveen sir and amitabh sir unke mehnat ki den hai ki samachar plus ne ye mukam hashil kia regards

    Reply
  • ashwini singh says:

    साधना न्यूज तो पूरी तरह से औंधा पड़ा हुआ है …….. कोई माईबाप है इस चैनल का ….या पूरी तरह से दलालों के हाथ में चला गया है।

    Reply
  • Sharad Tiwari says:

    Sir I proud of you

    सर आप का चैनल एयरटेल के किस प्लेट फार्म पर दिखाई देते हैं
    सर आप ने उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती के मामले को जोर शोर से दिखाया है उस के लिये आप को कोटि कोटि धन्यवाद

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code