क्या वाकई सुमित अवस्थी ने लाइव शो के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की पिटाई कर दी? देखें वीडियो

अंबानी के चैनल न्यूज18 इंडिया के एंकर सुमित अवस्थी की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हुई है जिसमें वह कांग्रेस प्रवक्ता पर हाथ उठाते दिख रहे हैं. वीडियो में भी वह कांग्रेस प्रवक्ता पर हाथ उठाते दिख रहे हैं. जनज्वार डॉट कॉम ने ”गुंडागर्दी : अंबानी के न्यूज चैनल में कांग्रेस प्रवक्ता की एंकर ने की पिटाई” शीर्षक से इस बारे में खबर भी प्रकाशित की है. इस खबर के मुताबिक कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने पूछ दिया कि यहां लोया, राफेल और पीयूष गोयल घोटाला आदि पर कभी डिबेट क्यों नहीं होती… बस इसी बात पर भड़क गया पत्रकार और हो गया आपे से बाहर.

जनज्वार डाट काम में आगे कहा गया है कि 30 अप्रैल को नोएडा फिल्म सिटी स्थित मुकेश अंबानी के मालिकाने वाले न्यूज 18 इंडिया चैनल पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता को एंकर ने न सिर्फ धक्का दिया, बल्कि दो हाथ जड़ भी दिए. दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रवक्ता महोदय इतने भले थे कि वह चुपचाप यह सहन कर फिर से बहस के लिए बैठ गए. सोमवार को एंकर सुमित अवस्थी के कार्यक्रम ‘हम तो पूछेंगे’ में पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के साथ यह वारदात हुई. उनको धक्का और दो हाथ लगाने का काम किसी और ने नहीं बल्कि खुद एंकर सुमित अवस्थी ने किया. सुमित अवस्थी राजीव त्यागी के एक सवाल से भड़क गए थे.

राजीव त्यागी जिस मुद्दे पर बहस के लिए पहुंच थे, वह था ”राहुल का हाथ, बीमार लालू के साथ”. राजीव त्यागी जैसे ही डिबेट में पहुंचे तो वहां पहले से बैठे एंकर के पास जाकर बोले, ‘कभी राफेल रक्षा सौदा, जज लोया की मौत और अमित शाह के बेटे और पीयूष गोयल घोटाले पर भी बहस कराने की हिम्मत कर लो.’

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ये सुमित अवस्थी के करीब जाकर राजीव त्यागी बोलते हैं, वैसे एंकर सुमित अवस्थी अपना आपा खो देते हैं और राजीव त्यागी पर न सिर्फ हाथ छोड़ते हैं, बल्कि आदेश देते हुए कहते हैं कि चुपचाप जाकर अपनी सीट पर बैठो.

अंबानी के चैनल के एंकर के शब्द दोहराए जाएं तो कुछ इस प्रकार से हैं, ‘मुझे ड्रामा नहीं चाहिए. बैठो वहां जाकर. चुपचाप बैठो. बैठ जाओ चुपचाप.’

दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी यह कहते हुए अपनी कुर्सी पर बैठते हैं कि आपने मुझे धक्का दिया है, क्योंकि मैंने आपको आइना दिखाया है, आपने मुझे धक्का दिया है सुमित अवस्थी.

अभी दोनों पक्षों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, पर वीडियो से साफ है कि संसद से लेकर सड़क तक और सड़क से लेकर स्टूडियो तक लोग मोदी भक्ति में पगलाए हुए हैं.

देखें संबंधित वीडियो…

इनपुट : जनज्वार डॉट कॉम
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “क्या वाकई सुमित अवस्थी ने लाइव शो के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की पिटाई कर दी? देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *