यौन उत्पीड़न के आरोपी सुदर्शन चैनल के मालिक सुरेश चव्हाणके के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

अपने चैनल की वरिष्ठ महिला मीडियाकर्मी के यौन शोषण और उत्पीड़न के मामले में नोएडा पुलिस ने करीब दस दिन की देरी के बाद अंतत: एफआईआर दर्ज कर लिया है. महिला मीडियाकर्मी द्वारा लिखित कंप्लेन दिए जाने के बाद नोएडा के एसएसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने एसपी सिटी दिनेश यादव को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा था. एसपी सिटी ने सुरेश चव्हाणके को आफिस तलब किया और करीब छह घंटे तक बिठाकर पूछताछ की. एसपी सिटी ने पूरे मामले की रिपोर्ट तैयार कर एसएसपी को दी जिसके बाद प्रथम दृष्टया आरोपों को सच देखते हुए एसएसपी ने मुकदमा लिखने का आदेश कर दिया. एफआईआर में आसाराम के बेटे नारायण साईं को भी आरोपी बनाया गया है.

उधर, सुदर्शन चैनल के मालिक सुरेश चव्हाणके ने पूरे मामले को हमेशा की तरह हिंदुत्व से जोड़ दिया है. हिंदुत्व की आड़ में कई तरह के गलत काम करने वाले सुरेश चव्हाणके ने सोशल मीडिया पर जो प्रतिक्रिया पोस्ट की है, वह इस प्रकार है : ”सुदर्शन चैनल के चेअरमन सुरेश चव्हाणके के ऊपर यूपी पुलिस ने दाऊद इब्राहिम से भी ज्यादा धाराओं के साथ FIR दर्ज की है। अब तक उन पर नो पार्किंग का भी केस नहीं था। साक्षात मुख्यमंत्री से लेकर पूरी सरकार ने इतना ज़ोर लगाया कि एक दिन पहले जाँच समाप्त करने का निर्णय को बदल कर अति गंभीर धाराओं को लगाया गया है। शंकराचार्य की तरह दिवाली के दिन ही सुरेश जी को अरेस्ट करने का प्लान था। लेकिन १० दिन चली जाँच में पुलिस कुछ भी पकड़ नहीं पायी। अब एकमात्र प्रखर हिंदूवादी न्यूज चैनल को बंद करने और हमारी बुलंद आवाज़ सुरेश जी को जेल में सड़ाने के प्लान बनाया गया है। क्या आप इस का विरोध करेंगे या चुपचाप बैठ कर सुदर्शन को बंद होने देंगे?”

पीड़ित महिला ने एफआईआर दर्ज हो जाने के बाद उसकी कॉपी भड़ास4मीडिया को मुहैया कराई और इस मामले को राष्ट्रीय महिला आयोग भी ले जाने का ऐलान किया. कार्यस्थल पर यौन शोषण और उत्पीड़न के इस गंभीर मामले में पीड़िता ने अपने पास कई तरह के आडियो वीडियो सुबूत होने का दावा किया. पीड़िता ने कुछ आडियो और वीडियो भड़ास4मीडिया को भी दिया जिसको देखने सुनने से स्पष्ट हो जा रहा है कि पीड़िता के आरोप सही है. जल्द ही कुछ आडियो और वीडियो भड़ास4मीडिया की तरफ से अपलोड कर सार्वजनिक किया जाएगा. पीड़िता ने प्रेस कांफ्रेस करने का इरादा बनाकर इस पूरे मामले को नेशनल मीडिया में ले जाने की तैयारी शुरू कर दी है.

मूल खबर….

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas WhatsApp News Alert Service

 

Comments on “यौन उत्पीड़न के आरोपी सुदर्शन चैनल के मालिक सुरेश चव्हाणके के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

  • DR SWAMI VISWASANANDA says:

    I warned Mr. Suresh Chavhanke in2014 about such anti social activities. His brother Mr. RAMDAS Chavhanke has raped in office 2014 and ran to Maharashtra in order to escape from police case.
    Now the great self posed patriot is in the same mud. Sudarshan TV is really a sब्राह्मण के गुण, कर्म, स्वभाव व शौर्य- 

    Reply
  • ताजी खबर ये है कि पुत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस की लापरवाही के कारण ‘प्रखर राष्ट्रवादी’ चैनल के मदमत्त आरोपी मालिक ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी है और उसका फेसबुक जीमेल हैक करा लिया है…

    Reply
  • Hemant Tyagi says:

    अधिकांश चैनल के मालिक ऐसे ही है इनकी जगह जेल में है

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *