पति-पत्नी के झगड़े का वीडियो शूट करने वाला पत्रकार पिट गया

Sunil Sharma

आज की पत्रकारिता का स्तर आप ही जाँच कर बतायें.. मथुरा के कलैक्ट्रेट क्षेत्र में सिविल लाइन्स चौकी के ही सामने दो पति और पत्नी किसी बात पर झगड़ रहे थे। वहां से गुजर रहे एक पत्रकार ने तुरन्त उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। पति पत्नी ने पत्रकार से कहा कि आप इस तरह से हमारी वीडियो न बनायें। वह पत्रकार नहीं माना और वीडियो उनके झगड़ा करते के बनाता ही रहा।

वहां से गुजर रहे एक राहगीर से रहा नहीं गया उसने उसे समझाया कि आपको क्या मतलब है आपको यह मना कर रहे हैं तो आप क्यों वीडियो बना रहे हैं। इस पर उस राहगीर से पत्रकार उलझ गया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि अन्य तमाश्वीन भी आगे आये और पत्रकार महोदय की जमकर धुनाई कर दी। जब पत्रकार अच्छी तरह से लोगों के हाथों पिट चुके तो भाग कर सामने की तरफ सिविल लाइन्स चौकी पर पहुंचे। चौकी पर तैनात पुलिस वाले भी समझ गये और धीरे धीरे शर्ट आदि ठीक करते हुए घटना स्थल पर पहुंचे तब तक पीटने वाले और वह पति पत्नी वहां से इधर उधर खिसक लिये।

राह चलते किसी का किसी से झगड़ा हो रहा हो वह भी पति पत्नी के बीच तो फिर इसमें पत्रकारिता करने की जरूरत ही क्या है न कोई मार पिटाई हुई न कोई पुलिस में कम्पलेन्ट गई फिर पति पत्नी के बीच आपसी बाद विवाद में कूदना कहां तक उचित है यह आपको ही तय करना होगा।

Sunil Sharma
(Journalist)
Mathura. (U.P.)
Mob. 09319225654

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/Bo65FK29FH48mCiiVHbYWi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *