abp news से कई बड़े विकेट गिरे, सुमित अवस्थी छुट्टी पर गए, संगीता तिवारी ओपी तिवारी का इस्तीफ़ा, पंकज झा को लेकर चर्चाएँ

संत प्रसाद के abp news जाने के बाद से इस चैनल में उठापटक तेज हो गई है। खबर आ रही है कि चैनल के प्रमुख चेहरे सुमित अवस्थी लम्बी छुट्टी पर चले गए हैं।

उधर चर्चा है कि abp न्यूज़ की एसाइनमेंट हेड संगीता तिवारी ने इस्तीफ़ा दे दिया है।

संगीता के अलावा कई अन्य के भी जाने की खबरें हैं। ओपी तिवारी चैनल से कार्यमुक्त हो गए हैं, ऐसा पता चला है। पंकज झा भी इस्तीफ़ा दे सकते हैं, ये कहा जा रहा है।

संगीता और ओपी लम्बे समय से एबीपी न्यूज़ में कार्यरत थे। पंकज झा भी वर्षों से जमे हुए हैं। चैनल के टीआरपी टक्कर में लगातार पछाड़ खाने से प्रबंधन ने बदलाव का बड़ा फ़ैसला लिया।

टीवी9भारतवर्ष से मैनेजिंग एडिटर संत प्रसाद को बड़े पद पैकेज पर लाया गया। एबीपी न्यूज़ में वर्षों से जमें वरिष्ठों से मुक्ति पाई जा रही है।

ए॰बी॰पी० न्यूज़ के मालिक भी इन दिनों चैनल में डेरा डाले हुए हैं। वे बदलाव की इस प्रक्रिया को स्मूथ बनाने की कोशिशों में लगे हुए हैं। वे चैनल के नए पुराने लोगों से लगातार मिल रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में इस चैनल से कई नए लोग जुड़ेंगे और कई पुराने लोग जाएँगे। बदलाव की इस प्रक्रिया के कारण ABP न्यूज़ में माहौल गरम है।



 

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करने के लिए क्लिक करें- BWG-1

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



One comment on “abp news से कई बड़े विकेट गिरे, सुमित अवस्थी छुट्टी पर गए, संगीता तिवारी ओपी तिवारी का इस्तीफ़ा, पंकज झा को लेकर चर्चाएँ”

  • Shailendra Srivastava says:

    अधिकतर एक ही जाति विशेष के पत्रकार हैं।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code