डाक्टर अजेय अग्रवाल ‘आयुष्मान भारत’ के महाप्रबंधक बने

नोएडा जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डाक्टर अजेय अग्रवाल को नई तैनाती मिली है. उन्हें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में भेजते हुए आयुष्मान भारत के महाप्रबंधक पद पर तैनात किया गया है. अजेय अग्रवाल को मजबूत इरादों वाले शख्स के तौर पर जाना जाता है जिन्होंने अपने खिलाफ दुष्प्रचार करने वाले एक न्यूज चैनल और उससे जुड़े लोगों को सुप्रीम कोर्ट तक दौड़ाया.

अजेय अग्रवाल ने भड़ास4मीडिया डॉट कॉम के दसवें वार्षिक आयोजन में शिरकत कर अपने साथ घटित घटनाक्रम का विस्तार से वर्णन सैकड़ों पत्रकारों के सामने किया था.

देखें संबंधित वीडियोज…

नोएडा जिला अस्पताल में सीएमएस के बतौर पारी कुल डेढ़ साल रही. इस समयावधि में डाक्टर अजेय अग्रवाल ने अस्पताल में कई नई सेवाएं भी शुरू की. इसमें वरिष्ठ नागरिकों के लिए अलग लाइन, लेबर वार्ड में टोकन सिस्टम, आनलाइन रजिस्ट्रेशन आदि. उनके कार्यकाल में अस्पताल को नेशनल एक्रिडेशन बोर्ड फॉर हॉस्पीटल एंड हेल्थ केयर प्रोवाइडर्स (एनएबीएच) और तीन बार कायाकल्प पुरस्कार भी मिला. नोएडा जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने डाक्टर अजेय अग्रवाल के सम्मान में एक विदाई समारोह का आयोजन किया. इस समारोह में अस्पताल के चिकित्सकों और कर्मचारियों की आंखें काफी नम थीं.

विदाई समारोह में केक काटते डाक्टर अजेय अग्रवाल.

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *