एक ऐसी वेबसाइट जो कार से संबंधित सारे कनफ्यूजन दूर कर देती है!

CAR HP अमेरिकी मार्केट की उभरती हुई ऑनलाइन ऑटोमोबाइल और इस सेक्टर की सूचना देने वाली साइट है। यहां अपने ग्राहकों को नई-पुरानी कारों की बेहतरीन और गहराई से रिव्यू, रेटिंग, तुलनात्मक समीक्षा के साथ लोकल लिस्टिंग देख-पढ़ सकते हैं। यहां से आप आसानी से अपनी पसंद की कार का चयन कर सकते हैं। इतना ही नहीं, CARHP साइट आपके सारे कन्फ्यूजन को दूर कर देती है।

कॉरएचपी डॉट कॉम अपने पहले चरण में होने के बावजूद 2016 से अबतक 2000 से ज्यादा कारों रिव्यू कर चुका है। यानि कार एचपी के पास 2000 से ज्यादा कारों की समीक्षा संग्रह मौजूद है।

CARHP का संचालन-रखरखाव और फडिंग भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले पोर्टल Collegedunia.com की ओर से किया जाता है। इसके लिए 20 से ज्यादा लोगों की एक टीम है जिसमें प्रतिभाशाली युवा, एक्सपर्ट है। इनकी ऑटोमोबाइल सेक्टर में मजबूत पकड़ है। ये युवा बेवसाइट के लिए डाटा एनालिस, मार्केट रिचर्स, कंटेंट का प्रबंध करते हैं। ये खरीदारों के बेहद व्यक्तिगत संबंधों को समझते हैं। इनका कहना है- ”हमारी कार समीक्षाओं में उपयोग किया जाने वाला डेटा पारदर्शिता स्थापित करता है और खरीदार को बेहतर निर्णय लेने में मदद करता है।”

ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए वाहन ढूंढने वाले खरीदारों की संख्या लगातार बढ़ रही है। लेकिन ऐसी वेबसाइट की काफी कमी है जो कार खरीदने वालों को गाड़ी खरीदने की प्रक्रिया के विषय में पूरी जानकारी दें। अधिकांश वेबसाइट्स सिर्फ सीमित जानकारी देती है। ये वेबसाइट्स सामग्री केन्द्रित हैं जो कार खरीदने की प्रक्रिया को सरल नहीं बनाती हैं।

CARHP की अपनी एक अलग पहचान है। वो सिर्फ एक पैरामीटर पर भरोसा करने की बजाय कई तरीकों से बेहतर जानकारी देना इसकी विशेषता है। कार खरीदने के फैसले के वक्त आकड़े काफी मदद करते हैं। CARHP में दिया जाने वाला रिव्यू में बहुत ही गहराई होती है। खरीददार को यूनीक सूचना दी जाती है। जिस किसी भी कार का रिव्यू किया जाता है, उसकी कंपेटेटिव कार के साथ डीप समीक्षा की जाती है।

कारएचपी पर्यावरण के अनुकूल बने वाहनों यानी रिन्यूवल उर्जा स्रोतों से बने गाड़ियों को विशेष तरजीह देती है। ये वाहन कार्बन फुटप्रिंट जो जीवाश्म ईंधन की खपत को प्राथमिक उर्जा स्रोत के तौर पर मांग को कम करते हैं। Fueleconomy.gov पोस्ट के मुताबिक- सभी इलेक्ट्रिक वाहन (ईवीएस) ग्रिड से विद्युत ऊर्जा के लगभग 59% -62% को परिवर्तित करते हैं जो गैसोलीन से रासायनिक ऊर्जा के पारंपरिक ऊर्जा की तुलना में बेहतर होता है। कारएचपी ऐसे वाहनों के व्यापक तौर पर उपयोग करने की पैरवी करता है।

स्पांसर्ड कंटेंट.



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *