सीएम खट्टर ने मुझे मीडिया के पास जाने से मना किया है : सांसद अश्विनी चोपड़ा

सोनीपत / पानीपत (हरियाणा) : सांसद अश्विनी चोपड़ा ने खुलासा किया है कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने उन्हें मीडिया के पास जाने से मना किया है। सीएम ने कहा कि वे उनसे सीधी बात करें। आगे से अपने मुद्दों को लेकर मीडिया के पास न जायें। सांसद के अनुसार सीएम ने कहा- ‘क्या जरूरत है, आपको मीडिया में जाने की, मुझे बताओ, मैं सब ठीक करूंगा।’ इस पर चोपड़ा का सीएम को जवाब था – ‘मैं भी चाहता हूं कि आपसे बतौर सांसद बात करूं, पर क्षेत्र की उपेक्षा सहन नहीं कर पाता और मेरे भीतर का पत्रकार जाग उठता है, मैं क्या करूं?’

दो दिन पहले मुख्यमंत्री के साथ बैठक के बाद सांसद अश्विनी चोपड़ा का कहना था कि कुछ एक अधिकारी हैं, जो अभी भी भ्रष्टाचार करने के प्रयास में हैं। प्रमाण मिलने पर वे उन अधिकारियों को स्वयं बेनकाब कर देंगे। सांसद ने कहा कि मेरे और सीएम के बीच बड़े खट्टे-मीठे रिश्ते हैं, कई बार पहले भरत मिलाप हो भी चुका है और कई बार वनवास भी हो चुका है।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ स्वीडन का दौरा करके लौटे चोपड़ा ने कहा था कि केन्द्र सरकार की ओर से करनाल की उपेक्षा करके हिसार में हवाई अड‍्डे की मंजूरी दिये जाने से मैं दुखी हूं, हवाई अड‍्डे को करनाल लाने के लिये सीएम को भी जोर लगाना चाहिये था। फिर एक अन्य बयान में चोपड़ा ने पानीपत के पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि सीएम खट्टर तो शरीफ आदमी हैं और उनका करियर बेदाग है, लेकिन कुछ लोग उनका नाम बदनाम करना चाहते हैं। इन एक-दो लोगों की वजह से सारी प्रॉब्लम है और यह आगे भी रहेगी।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *