क्राइम रिपोर्टर का मोहताज़ बना प्रभात खबर

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में प्रभात खबर में क्राइम रिपोर्टर की सीट सूनी हो गयी है। भास्कर की लॉन्चिंग से पत्रकारों की आवाजाही तो जारी थी ही, चर्चित क्राइम रिपोर्टर राकेश पुरोहितवार के भास्कर ज्वाइन करने के बाद प्रभात खबर में क्राइम रिपोर्टिंग के लिए कोई अन्य रिपोर्टर तैयार नहीं हो रहा है।

हिंदुस्तान के 2 पत्रकारों ने मोटी सैलरी के बावजूद प्रभात खबर का प्रस्ताव सिरे से ख़ारिज कर दिया है। कारण-ऑफिस का माहौल। इन दिनों क्राइम रिपोर्टिंग में दो सिटी रिपोर्टर के अलावे प्रोविएंस इंचार्ज को भी लगा दिया गया है। अब माना जा रहा है कि डेस्क  से किसी को रिपोर्टिंग में लगाया जा सकता है।

इन दिनों प्रभात खबर की सेहत भी बिगड़ी हुई है। युवा पत्रकार निलेश भगत पहले ही प्रभात खबर को इस्तीफा दे चुके थे। अंदरखाने की खबर तो ये है कि प्रभात खबर के संपादक राकेश और निलेश से खिन्न चल रहे हैं और हाउस में भी इन दोनों को लेकर सांठ-गांठ की चर्चा गर्म है। निलेश के इस्तीफे के बाद रिपोर्टर्स ने सैलरी बढ़ाने को लेकर प्रबंधन के पास प्रस्ताव रखा था। सैलरी बढ़ कर नहीं आने के बाद से माहौल कुछ ठीक नहीं है। कुछेक पत्रकार के और विदा होने की संभावना बनी हुई है।

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “क्राइम रिपोर्टर का मोहताज़ बना प्रभात खबर

  • Rajani kant pandey says:

    prabhat khabar ke star pagenator Rajani kant pandey ke dainik bhaskar join krte hi ekbar fir prabhat khabar bhagalpur me khalbali mach gayi.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *