दूरदर्शन के डिबेट शो ‘ओपेनकोर्ट’ की दिल्ली में हुई लांचिंग

समसामयिक विषयों पर राष्ट्रवादी पत्रकारिता और जनकेन्द्रित विचारधारा के साथ जिंदगी के तमाम जरूरी मगर अनछुए पहलुओं को रोचक तरीके से प्रस्तुत करने की वचनबद्धता के साथ हम टॉक, डिबेट और डिस्कशन शो ‘ओपेनकोर्ट’ 26 दिसंबर से दूरदर्शन के साथ मिलकर शुरू करने जा रहे हें। हमारी कोशिश है कि यह शो अनेक इवेंट और बड़े कार्यक्रमों को भी कवर करेगा और डी डी इंडिया और डी डी वन को एक नयी संजीवनी देगा। समाजसेवा, लोकसेवा, राजनीति, रंगमंच, फिल्मों, खेल, मीडिया, कानून आदि सभी क्षेत्रो से जुडी ऐसी सभी हस्तियों से हम डायलॉग करेंगे और आप रूबरू होंगे जो किसी न किसी रूप में भारत की भारतीयता, पुनर्निर्माण और मौलिक स्वरुप को पुनर्स्थापित करने के लिए लगे हैं।

एंकर नवनीत चतुर्वेदी और अन्य साथी दिन रात एक अभूतपूर्व प्रस्तुति के लिए लगे हुए हैं। आज हमारी लांचिंग और मीडिया टॉक में प्रख्यात राजनेता सुब्रमण्यम स्वामी जी के साथ ही बलूचिस्तान मुक्ति के संघर्ष की नेता प्रोफेसर नाएला क़ादरी बलोच – मौलाना सैयद अतहर हुसैन देहलवी – अजीत दुबे – लेखक /सोशल एक्टिविस्ट – रंजन मुख़र्जी -एडीजी दूरदर्शन ने भाग लिया। साथ ही शो के पार्टनर डायलॉग इंडिया के संपादक अनुज अग्रवाल और एक और पार्टनर स्ट्रीम लाइन के मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत शर्मा भी उपस्थित थे।

Navneet Chaturvedi
85619-50520

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas WhatsApp News Alert Service

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *