Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

पत्रकार अनूप गुप्ता की पत्रिका में खुली लखनऊ वाले जगदीश गांधी की पोल!

स्लाटर हाउस यानी कत्लखाना यानी बूचड़खाना जहां पर बीमार जानवरों को काटा जाता है। यहां पर कत्लखाने की चर्चा यूं हीं नहीं कर रहे हैं। कत्लखाना अकेला वहीं नहीं होता है जहां सिर्फ जानवर काटे जाते हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी एक स्लाटर हाउस है। लखनऊ शहर के समस्त नागरिक इसको सिटी माँटेसरी स्कूल के नाम से जानते हैं जिसका मुखिया एक कफनचोर प्रबंधक जगदीश गांधी है।

सीएमएस की सभी ब्रांचों में छोटे-छोटे नौनिहाल पढ़ने जाते हैं। उन बच्चों के माता-पिता की आखों में सपने पलते हैं कि सिटी माँटेसरी स्कूल में बच्चे पढ़कर इस देश के भव्य नागरिक बनेंगे। उच्चे-उच्चे पदों की शोभा बनेंगे लेकिन कभी उन बच्चों के माता-पिता का दर्द समझने की कोशिश करिये कैसे उन माता-पिता के सपनों का कत्ल किया जाता है।

उन बुजुर्गों से पूछिये जो रिटायरमेंट होने के बाद अपने जीवन की गाढ़ी कमाई जगदीश गांधी के झांसे में आकर गवां देते हैं और उनके अरमानों और सपनों का कत्ल होता है। ऐसे अनगिनत बुजुर्गों की श्रृखला है जिनके जीवन की गाढ़ी कमाई जगदीश गांधी ने ब्याज का प्रलोभन देकर हड़प लिया और अनगिनत बुजुर्गों के बुढ़ापे का कत्ल कर दिया।

Advertisement. Scroll to continue reading.

गांधी जगदीश राजधानी लखनऊ का इतना बड़ा रंगासियार है कि इसने ईसाईयों के कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जा करके एक बहुत बड़े धर्म के मानने वालों के विश्वास का कत्ल किया। ऐसे ही अनगिनत स्लाटर हाउस की श्रृखला लेकर प्रखर पोस्ट का इस बार का अंक पढ़िए। पत्रिका के प्रधान संपादक हैं अनूप गुप्ता। मैगजीन प्राप्त करने के लिए अनूप गुप्ता से सम्पर्क इस मोबाइल नंबर के ज़रिए किया जा सकता है- +91 94558 65175

प्रेस रिलीज़

Advertisement. Scroll to continue reading.
1 Comment

1 Comment

  1. Dinesh CHANDRA Gupta

    July 29, 2023 at 11:50 pm

    Achahi pahal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास तक खबर सूचनाएं जानकारियां मेल करें : Bhadas4Media@gmail.com

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group_one

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement