महिला दरोगा ने युवा पत्रकार को अपने इश्क में पागल कर सुसाइड के लिए उकसाया था!

यूपी के उन्नाव जिले में 12 नवंबर को युवा पत्रकार सूरज पांडेय की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली थी. बाद में कहानी सामने आई कि पत्रकार महोदय एक महिला दरोगा के इश्क में पागल थे. चैट से पता चला कि महिला दरोगा ने इश्क में पागल युवा पत्रकार को सुसाइड के लिए उकसाया था. इसके बाद महिला दरोगा के खिलाफ एफआईआर लिखकर उसे अरेस्ट कर लिया गया. एक आरोपी सिपाही फरार चल रहा है.

पुलिस को जांच में महिला दारोगा से पत्रकार की वॉट्सऐप चैटिंग सहित अन्य साक्ष्य मिले हैं. पत्रकार सूरज पांडेय उन्नाव कोतवाली के एबीनगर निवासी थे. उनकी लाश शराब मिल के सामने लखनऊ-कानपुर रेलवे ट्रैक पर मिला था. सूरज की मां लक्ष्मी पांडेय ने महिला दारोगा सुनीता चौरसिया और अपने बेटे सूरज पांडेय के बीच प्रेम प्रसंग का खुलासा किया था. साथ ही महिला दारोगा सुनीता व सिपाही अमर सिंह पर हत्या करने का आरोप लगाया.

एसपी ने इस मामले की जांच के लिए पुलिस टीम बनाई. एफएसएल टीम ने रेलवे ट्रैक का निरीक्षण किया. नतीजा आया कि सूरज ने आत्महत्या की. महिला दारोगा के साथ मोबाइल फोन पर हुई बातचीत और वॉट्सऐप चैटिंग समेत अन्य साक्ष्य के आधार पर कहा गया कि महिला दरोगा ने युवा पत्रकार को सुसाइड के लिए उकसाया. इसमें एक सिपाही भी सहभागी बना. इसके बाद महिला दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया. सिपाही अमर सिंह फरार है.

  • भड़ास तक अपनी बात पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *