ये सुधीर चौधरी जी कैसी बहकी बहकी बातें कर रहे हैं, देखें वीडियो

शशि भूषण

Shashi Bhooshan : ख़ुद देख लीजिए सुधीर चौधरी जी कैसी बहकी बहकी बातें कर रहे हैं। दिल्ली विधान सभा चुनाव के एक्जिट पोल पर ख़ुद ही यक़ीन करके दीवाने हो गए हैं। तड़प तड़पकर दिल्ली की जनता को कोस रहे हैं। इसे निजी स्वार्थ में पानी पी पीकर दूसरों को गाली देना या हार जाने के अनुमान से ही अपने मालिकों के आगे छाती पीटना, सहानुभूति बटोरना, अंट संट अला गलां कहने लगना बोल सकते हैं।

कुछ भोले भाले टीवी के मरीज़ लोग एंकर सुधीर चौधरी को जो कि टीवी की खाल ओढ़े प्रचारक हैं पत्रकार समझ बैठते हैं। यहीं गच्चा मिलता है जनता को। लेकिन इस बार ऐसा लगता है सुधीर जी स्वयं धक्का खाने के बाद बौरा गये हैं। यह सनक जाने की हद है। निर्दोष लोगों पर माइंड गरमाने की अति है।

देखिये टीवी कहाँ से कहाँ पहुँच गया। वह अब नेताओं के लिए जनता को गरियाने भी लगा है। यह अगर बिजनेस भी हो तो ग्राहक को गरिया गरियाकर माल टिकाने की सरहंगई है।

यह एकल वार्ता देखकर लगता है वे दिन दूर नहीं जब टीवी वाले दम्भ से भरे कार्यकर्ता दर्शकों से अबे तबे करके मूछों में ताव देकर ताल ठोंककर बात किया करेंगे।

देखते जाइये अभी तो केवल आपा खोया है। आगे बड़े दुर्दिन आने वाले हैं !

देखें वीडियो-

ख़ुद देख लीजिए सुधीर चौधरी जी कैसी बहकी बहकी बातें कर रहे हैं। दिल्ली विधान सभा चुनाव के एक्जिट पोल पर ख़ुद ही यक़ीन करके दीवाने हो गए हैं। तड़प तड़पकर दिल्ली की जनता को कोस रहे हैं। इसे निजी स्वार्थ में पानी पी पीकर दूसरों को गाली देना या हार जाने के अनुमान से ही अपने मालिकों के आगे छाती पीटना, सहानुभूति बटोरना, अंट संट अला गलां कहने लगना बोल सकते हैं।कुछ भोले भाले टीवी के मरीज़ लोग एंकर सुधीर चौधरी को जो कि टीवी की खाल ओढ़े प्रचारक हैं पत्रकार समझ बैठते हैं। यहीं गच्चा मिलता है जनता को। लेकिन इस बार ऐसा लगता है सुधीर जी स्वयं धक्का खाने के बाद बौरा गये हैं। यह सनक जाने की हद है। निर्दोष लोगों पर माइंड गरमाने की अति है।देखिये टीवी कहाँ से कहाँ पहुँच गया। वह अब नेताओं के लिए जनता को गरियाने भी लगा है। यह अगर बिजनेस भी हो तो ग्राहक को गरिया गरियाकर माल टिकाने की सरहंगई है।यह एकल वार्ता देखकर लगता है वे दिन दूर नहीं जब टीवी वाले दम्भ से भरे कार्यकर्ता दर्शकों से अबे तबे करके मूछों में ताव देकर ताल ठोंककर बात किया करेंगे।देखते जाइये अभी तो केवल आपा खोया है। आगे बड़े दुर्दिन आने वाले हैं !

Posted by Shashi Bhooshan on Saturday, February 8, 2020

युवा लेखक शशि भूषण की एफबी वॉल से.

इसे भी पढ़ें-

जी न्यूज का एंकर पूरी दिल्ली की जनता को नल्ला कह रहा है, देखें वीडियो

दिल्ली की जनता का अपमान करने पर ट्रोल हुए पत्रकार सुधीर चौधरी

Tweet 20
fb-share-icon20

भड़ास व्हाटसअप ग्रुप ज्वाइन करें-

https://chat.whatsapp.com/B5vhQh8a6K4Gm5ORnRjk3M

भड़ास तक खबरें-सूचना इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

One comment on “ये सुधीर चौधरी जी कैसी बहकी बहकी बातें कर रहे हैं, देखें वीडियो”

  • Manoj pankaj singh says:

    दलाल पत्रकार अब स्टूडियो में बैठकर दिल्ली की जनता को कोस रहे हैं
    दिल्ली की जनता के जनादेश पर ही प्रश्नचिन्ह लगा रहे हैं,पत्रकारिता पर बदनुमा धब्बा हैं ऐसे चूतिया एंकर
    अबे दिल्ली ,दिलवालों की है,जो दिल जीतना जानता है दिल्ली का,उसे दिल में रखती है दिल्ली
    केंद्र में मोदी जी और दिल्ली में केजरीवाल को दिल्ली ने दिल में रखा हुआ है
    जनादेश का सम्मान करना सीखो

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *