शिक्षक बोला- ‘पहले मोदी और योगी अपनी डिग्रियों की जांच कराएं, फिर मैं भी करा लूंगा’

अजीब बयान देने वाले शिक्षक की सेलरी रोकी गई

लखनऊ से एक चौंकाने वाली सूचना आ रही है. एक इंटर कालेज के प्रवक्ता को जब अपने शैक्षिक प्रमाण पत्रों की जांच कराने के लिए कहा गया तो उसने यह कहते हुए अपनी डिग्रियों की जांच कराने से इनकार कर दिया कि जब तक मोदी-योगी अपनी-अपनी अंकतालिकाओं और अन्य शैक्षणिक प्रमाणपत्रों की जांच नहीं करा लेते हैं, तब तक वह खुद भी कोई जांच नहीं कराएगा.

ये लेक्चरर रसायन विज्ञान सब्जेक्ट का है. नाम है इनका राम निवास. ये लखनऊ कैंट स्थित हरीचन्द इंटरमीडिएट कालेज में कार्यरत हैं. शिक्षक के इस अदभुत बयान से अचंभित प्रधानाचार्य ने इस बाबत पत्र जिला विद्यालय निरीक्षक को भेजा है.

भड़ास4मीडिया डॉट कॉम को मिली जानकारी के अनुसार डीआईओएस ने सार्टिफिकेट्स की जांच न कराने तक क्रांतिकारी शिक्षक की सेलरी रोकने के निर्देश दे दिए हैं. हालांकि लोग ये भी कह रहे हैं कि शिक्षक की क्रांतिकारिता कहीं इसलिए प्रकट न हो रही हो कि पूरी डिग्री ही फर्जी हो!

फिलहाल यह पत्र खूब वायरल हो रहा है और लोग चटखारे लेकर पढ़-पढ़ा रहे हैं. ढेर सारे लोगो का कहना है कि पीएम सीएम जैसे पदों पर बैठे लोगों को अपनी अपनी डिग्रियों की जांच कराकर देश में सर्वव्यापी डिग्री घोटालों की जांच को आगे बढ़ाने देने के महती दायित्व का निर्वहन करना चाहिए.

देखें वायरल पत्र-



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code