नेशनल वॉइस में सेलरी को लेकर हंगामा

हाल ही में लखनऊ से नोएडा शिफ्ट हुए नेशनल वॉइस चैनल से खबर है कि सैलरी मांगने पर एक प्रोड्यूसर के साथ मारपीट की गई.

पीड़ित प्रोड्यूसर ने ऑफिस में सबके सामने आरोप लगाए कि उसे सेलरी मांगने पर पीटा गया. इस आरोप के बाद नेशनल वॉइस चैनल में हंगामा हुआ।

बताया जाता है कि चैनल के बाकी कर्मचारियों ने प्रोड्यूसर के साथ हुई मारपीट के खिलाफ आवाज बुलंद की है।

मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंचा तो पुलिस की जिप्सी भी नेशनल वॉइस के बाहर जाकर खड़ी हो गई। हालात इतने तनावपूर्ण हो गए थे कि डायरेक्टर्स ने खुद को अपने कैबिन में बंद कर लिया और ऑफिस का गेट सभी कर्मचारियों के लिए कुछ देर के लिए बंद करवा दिया गया।

ये बवाल काफी देर तक चला जिसके बाद सभी कर्मचारी अपने-अपने घर चले गए।

हाल ही में नेशनल वॉइस एक और बात को लेकर विवादों में रहा था जब चैनल ने बरेली की एक गलत खबर चला दी थी जिसको लेकर चैनल पर FIR भी हो गई थी।

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “नेशनल वॉइस में सेलरी को लेकर हंगामा

  • Niraj Mishra says:

    नैशनल वॉयस ने रीलॉन्चिंग के साथ ही जिस तेजी से मीडिया जगत और दर्शकों के दिल में जगह बनाई, वो लगता है कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है। यही वजह है कि कुछ लोग चैनल के खिलाफ दुष्प्रचार की मुहिम चला रहे हैं। चैनल की टीम एकजुट थी और एकजुट रहेगी। मैं भी इस चैनल का हिस्सा हूं। काम करने की जो आजादी यहां मिली है और जिस तरह की आपसी तालमेल है वो निश्चित रूप से बेहद खास है। मीडिया में काम करने के नाते मेरा व्यक्तिगत रूप से लंबा तजुर्बा रहा है। कई संस्थानों में काम करने के बाद नैशनल वॉयस का हिस्सा बना हूं। कहने वाले चाहे जो कहें लेकिन एक पत्रकार के नाते ये जरूर कहना चाहूंगा कि जब एक महत्वपूर्ण सफर शुरू होता है तो मंजिल तक पहुंचने से पहले कई बाधाएं आती हैं। हमें उम्मीद है कि हम तमाम बाधाओं से पार पाकर कामयाबी के शिखर को जरूर छुएंगे।

    Reply
  • सुनील सिंह पौरुष says:

    मैं सीनियर न्यूज़ एंकर नेशनल वॉयस न्यूज़ चैनल मैं कार्यरत हूं,,, एक ओर देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है, इसका असर देश की आर्थिक स्थिति पर बहुत गहरा पड़ा है, एक ओर जहां कई मीडिया संस्थान मैं ताले लग गए तो कई मीडिया संस्थानों ने आर्थिक हालातों को देखते हुए कर्मचारियों की सैलरी भी काट ली,,, ऐसे मैं नेशनल वॉयस अपने कर्मचारियों को समय पर सैलरी देते हुए हर बात का खयाल रख रहा है,,, और पूरी टीम मजबूती के साथ चैनल को ऊंचाइयों पर लेजाने के लिए एक जुट है,, लेकिन कुछ लोग हीन भावना दिखाते हुए संस्थान को बदनाम करने मैं लगे है,,, आप से अनुरोध है कि इस तरह की भ्रामक खबरों पर ध्यान न दें।।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code