एनडीटीवी से क्यों गायब हो गए थे अभिज्ञान प्रकाश?

अभिज्ञान प्रकाश फिर एनडीटीवी पर लौट आए हैं. लेकिन वो अचानक क्यों गायब हो गए थे? इसको लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं. साप्ताहिक शो ‘मुकाबला’ होस्ट करने वाले अभिज्ञान फिर से दो हफ्तों से यह शो होस्ट करने लगे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें एनडीटीवी प्रबंधन ने जबरन लंबी छुट्टी पर भेज दिया था, वहीं कुछ का कहना है कि अभिज्ञान ने खुद लंबी छुट्टी लेकर विदेश घूमने निकले थे.

इस सबको लेकर भड़ास के एडिटर यशवंत सिंह ने अपने एफबी वॉल पर एक सवालिया पोस्ट डाली है, जो इस प्रकार है :

Yashwant Singh : ऐसी चर्चा है कि अभिज्ञान प्रकाश की एनडीटीवी इंडिया में वापसी हो गई है या होने वाली है. बताया जाता है कि अखिलेश यादव पर टिप्पणी करने पर हुए एक विवाद के चलते ndtv प्रबन्धन ने उन्हें लम्बी छुट्टी पर भेज दिया था. मुकाबला, न्यूज़ पॉइंट जैसे कार्यक्रम करने वाले अभिज्ञान प्रकाश लंबे समय से ndtv से जुड़े एंकर हैं. अभिज्ञान पिछले 6 महीने से office नहीं आ रहे थे. अपने न्यूज़ पॉइंट कार्यक्रम में कुछ बोल दिया था अखिलेश यादव को. तब अखिलेश यादव ने विज्ञापन डील रोक दिया था, ऐसी चर्चा है.

…..

उपरोक्त सूचना चर्चा अफवाह में कितना दम है. कोई टीवी पत्रकार पुष्ट करे. इनबाक्स में भी मुझे अपडेट कर सकते हैं या yashwant@bhadas4media.com पर मेल कर सकते हैं.

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code