पूर्व विदेश सचिव निरुपमा राव नेटवर्क 18 के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में

नई दिल्ली : सीएनबीसी टीवी 18, सीएनएन आईबीएन, आईबीएन7 और ईटीवी के ब्रॉडकास्टर नेटवर्क18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट्स लिमिटेड ने देश की सेवानिवृत्त राजनयिक निरुपमा राव को अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल किया है। निरुपमा राव भारत की विदेश सचिव रह चुकी हैं और कोलंबो, बीजिंग व वॉशिंगटन में भारतीय मिशन की अगुवाई कर चुकी हैं। वे विदेश मंत्रालय की संयुक्त सचिव, प्रवक्ता भी रही हैं।

नेटवर्क18 के चेयरमैन आदिल जैनुलभाई ने कहा कि निरुपमा बाहरी दुनिया और मीडिया की एक अंतदृष्टि लेकर आती हैं। निरुपमा राव ने कहा कि वे एक स्वतंत्र और नॉन एक्जीक्यूटिव एडीशनल डायरेक्टर की अपनी भूमिका को लेकर उत्साहित हैं। मीडिया और संचार की निर्भीक, नई और उत्साही दुनिया मेरे लिए गहरी रुचि का विषय रहा है।

गौरतलब है कि नेटवर्क18 ने जनवरी में मीडिया के दिग्गज ए पी पारिगी को ग्रुप सीईओ के रूप में शामिल किया था। नेटवर्क18 के बोर्ड में अब आदिल जैनुलभाई, निरुपमा राव, बैंकिंग दिग्गज दीपक पारेख, कॉरपोरेट लॉयर राजीव लूथरा, टेक्नोलॉजी एवं मीडिया एक्सपर्ट विनय छजलानी, उद्योगपति राघव बहल, पत्रकार रोहित बंसल और फाइनेंस एक्सपर्ट ध्रुव काजी शामिल हैं।

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “पूर्व विदेश सचिव निरुपमा राव नेटवर्क 18 के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code