भारत समाचार चैनल के पत्रकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बुलंदशहर के खुर्जा थाने में भारत समाचार के पत्रकार मनोज उपाध्याय पर एफआईआर दर्ज की गई है. कुछ दिन पूर्व मनोज की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें वह एक स्थानीय पत्रकार किशन जैन के साथ गाली गलौच करता दिख रहा है. इसी वीडियो को आधार बनाकर स्थानीय पत्रकार किशन जैन ने मनोज उपाध्याय पर एफआईआर दर्ज कराया है और मनोज से अपनी जान को खतरा बताया है.

पहासू क्षेत्र में दबंगों द्वारा झोपड़ी जलाने की एक खबर 10 दिसम्बर को भारत समाचार न्यूज़ चैनल पर चलाई गई थी. पुलिस ने इस खबर को फ़र्ज़ी बताया। सीओ खुर्जा ने एक बयान जारी कर कहा कि स्थानीय पत्रकार (मनोज उपाध्याय) का दामाद सीटू शर्मा मारपीट के एक मामले में नामजद है. पत्रकार लगातार पुलिस पर अपने दामाद का नाम मुकदमे से निकालने का दबाव बना रहा था. पुलिस ने जब दबाव नहीं माना तो उसने अपने चैनल पर गलत खबरें प्रसारित करवा दी.

स्थानीय पत्रकार किशन जैन ने भारत समाचार पर चल रही खबर को लेकर चैनल का नाम लेते हुए सीओ खुर्जा से प्रश्न किया था. सीओ के बयान को ट्वीट भी कर दिया था. इसी से तमतमाये मनोज उपाध्याय ने स्थानीय पत्रकार किशन जैन के साथ सड़क पर सार्वजनिक रूप से गाली गलौच की और ट्वीट डिलीट करने का दबाव भी बनाया. मनोज ने बुजुर्ग पत्रकार किशन जैन को भुगत लेने की धमकी भी दी.

देखें एफआईआर का एक हिस्सा-

पत्रकार मनोज का पक्ष पढ़ें-

खबर चलने से चिढ़े पुलिस वालों ने दलाल पत्रकार को मोहरा बना मेरे खिलाफ एफआईआर करा दिया!

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *