राधेश्याम राय की जिम्मेदारी और अमिताभ अग्निहोत्री की नई पारी तय, रणधीर बाबी का ट्रांसफर

सहारा न्यूज नेटवर्क के सीओओ गौतम सरकार ने एक सर्कुलर जारी कर हाल ही में तीसरी बार भर्ती हुए राधेश्याम राय के काम की जिम्मेदारी तय कर दी है. राय सहारा मीडिया नेटवर्क के कंटेट मॉनिटरिंग हेड होंगे. वे ग्रुप के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक, डिजिटल सभी मीडिया माध्यमों के कंटेंट पर नजर रखेंगे. उनकी रिपोर्टिंग सहारा मीडिया हेड उपेंद्र राय को रहेगी.

न्यूज18यूपी से हटाए गए पत्रकार अमिताभ अग्निहोत्री एक छोटे-से चैनल के हिस्से हो गए हैं. अमिताभ नए शुरू हुए रीजनल चैनल R9 के प्रधान संपादक हो गए हैं. ज्ञात हो कि इसी आर9 चैनल से हाल ही में किशोर मालवीय ने संपादक पद से इस्तीफा दे दिया था. बताया जाता है कि आर9 चैनल कुछ गैर-पेशेवर लोगों द्वारा चलाया जा रहा है. इनका चैनल लाने के पीछे हिडन एजेंडा है. इसी वजह से चैनल जोर न पकड़ सका.

खबर है कि पंजाब के बठिंडा जिले के लिए दैनिक जागरण कार्यालय में तैनात स्टाफ़ फ़ोटोग्राफ़र रणधीर बाबी का तबादला कर दिया गया है. बताया जाता है कि किसी एक शिकायत के चलते प्रबंधन ने इनका तबादला बठिंडा से पटियाला कर दिया है.

अयोध्या का ये नौजवान साधु क्या गाता है साहब!

अयोध्या का ये नौजवान साधु क्या गाता है साहब!

Posted by Bhadas4media on Monday, October 21, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “राधेश्याम राय की जिम्मेदारी और अमिताभ अग्निहोत्री की नई पारी तय, रणधीर बाबी का ट्रांसफर

  • dashrath kumar says:

    हमेशा चुनौतियों को स्वीकारने और कुछ नया करने का जज्बा रखने वाले अमिताभ इस बार भी एक बड़े चैलेंज के साथ मैदान में उतर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वे हाल ही में लॉन्च हुए चैनल R9 के साथ बतौर एडिटर-इन-चीफ जुड़कर उसे यूपी/उत्तराखंड के रीजनल चैनल के तौर पर स्थापित करेंगे। वैसे जिस तरह उन्होने न्यूज18 जॉइन करने से पहले कानपुर के चैनल के-न्यूज’ (K-NEWS) को प्रदेश के चैनल के तौर पर पेश किया था, ऐसे में उनसे उम्मीद है कि R9 जल्द ही उत्तर प्रदेश में अपनी बड़ी उपस्थिति दर्ज कराएगा।

    Reply
  • विजय गोंड़ says:

    नमस्कार सर अमिताभ सर बहुत ही अच्छे तरीके से कार्य करते हैं खबरों को भी विस्तार से देख कर टीवी स्क्रीन पर लाते हैं और लोगों को हर पहलुओं पर लोगों को समझाते हैं यह अमिताभ सर की खासियत है इसीलिए अमिताभ सर को लोग दिल से चाहते हैं बेस्ट ऑफ लक सर नई पारी की शुरुआत करने के लिए दिल से धन्यवाद

    Reply
  • नमस्कार सर अमिताभ सर बहुत ही अच्छे तरीके से कार्य करते हैं खबरों को भी विस्तार से देख कर टीवी स्क्रीन पर लाते हैं और लोगों को हर पहलुओं पर लोगों को समझाते हैं यह अमिताभ सर की खासियत है इसीलिए अमिताभ सर को लोग दिल से चाहते हैं बेस्ट ऑफ लक सर नई पारी की शुरुआत करने के लिए दिल से धन्यवाद

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *