Categories: आवाजाही

इण्डिया न्यूज यूपी की ज़िम्मेदारी संभालेंगे राघवेन्द्र पाण्डेय

Share
Share the news

लखनऊ 4 फरवरी 2023 : युवा पत्रकार राघवेन्द्र पाण्डेय इण्डिया न्यूज में नई पारी की शुरुआत करेंगे. यहां पर वह ब्यूरोचीफ यूपी के पद पर कार्य करेंगे. इससे पहले राघवेन्द्र पाण्डेय अनादि टीवी चैनल में ब्यूरो चीफ की ज़िम्मेदारी संभाल चुके हैं. परंतु यहां पर वह 7 महीने से ज्यादा नहीं रहे और इस दौरान अनादि चैनल को यूपी के प्रत्येक जिलों तक पहुंचाने का महत्वपूर्ण कार्य किया.

राघवेंद्र पाण्डेय का व्यक्तित्व पत्रकारिता में तब निखर कर आया जब वह साउथ एशिया की सबसे लीडिंग न्यूज़ एजेंसी ANI से जुड़े. 2017 दिल्ली में संवाददाता के रूप में प्रभावशाली कार्य करते हुए अपने को निखारा. संस्था ने इनको 2018 में लखनऊ भेजकर उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी. इस दौरान राघवेन्द्र पाण्डेय ने राष्ट्रपति कवरेज, प्रधानमंत्री कवरेज, लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव के साथ ही देश प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों पर शानदार रिपोर्टिंग की. कहा जाता है कि राघवेंद्र पाण्डेय की शासन सत्ता के साथ विपक्ष में मजबूत पकड़ है.

राघवेन्द्र पाण्डेय ने पत्रकारिता की शुरुआत लखनऊ से 2010 में खोज इंडिया टीवी चैनल से की. इसके बाद अक्टूबर 2011 में वह दिल्ली आ गए और अन्ना आंदोलन की कवरेज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. दिल्ली में ही 2012 में संचार टाइम मीडिया ग्रुप में 3 वर्ष तक कार्य किया. उसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में 2 वर्ष के लिए K न्यूज़ चैनल में शानदार काम किया. राघवेंद्र पाण्डेय इंडिया न्यूज़ में अपनी नई पारी शुरू करके नए मुकाम को गढ़ने का काम करेंगे.

बता दें कि ITv Network देश का एक बड़ा मीडिया ग्रुप है. संस्था के ओनर कार्तिकेय शर्मा वर्तमान में निर्दलीय राज्यसभा सांसद भी हैं.

इस ग्रुप में इंडिया न्यूज़ हिंदी, न्यूज़ एक्स इंग्लिश, 8 राज्यों में रीजनल चैनल, नार्थ ईस्ट के लिए NE न्यूज़ चैनल के साथ-साथ 5 अखबार भी प्रकाशित हो रहे हैं.

Latest 100 भड़ास