महेंद्र त्रिपाठी को चैनल से निकाला गया इसलिए लगा रहा फर्जी आरोप : राघवेंद्र शुक्ला

आदरणीय यशवंत जी नमस्कार ,

महोदय,

आप द्वारा जो ख़बर मेरे विरुद्ध प्रसारित की गई, वह बेहद ही निंदनीय है। जिस तथा कथित पत्रकार नेता महेंद्र त्रिपाठी ने मेरे खिलाफ शिकायत की है वह स्वयं वेश्यावृत्ति जैसे घिनौने धंधे मे जेल जा चुका है। साथ ही अवगत कराना चाहूंगा कि मैंने किसी से भी कोई पेमेंट चंदा के तौर नहीं लिया बल्कि जिस संगठन ‘युवा पत्रकार एसोसिएशन’ का उपाध्यक्ष हूँ, उस संगठन के नाम से चेक हमारे अध्यक्ष को दी जरूर गई थी जो कि आज तक खाते में नहीं लगाई गई।

साथ ही यह भी अवगत कराना है कि उपरोक्त व्यक्ति को कोई भी राइट नहीं है कि वह किसी दूसरे संस्थान का हिसाब किताब मांगे। इसके अतरिक्त आपको यह भी बताना चाहता हूँ कि उपरोक्त महेंद्र त्रिपाठी बहुत जालसाज प्रवृत्ति का व्यक्ति है और झूठे केसों में लोगों को फ़ंसाना इसका प्रमुख पेशा है।

इनके द्वारा आजतक जितने भी मुकदमे दर्ज कराए गए हैं, सब में प्रतिवादी बाइज्जत बरी हुए हैं या फिर इनसे सुलह हुई है। साथ ही इनको मेरे ब्यूरो चीफ होने की वजह से इनके कुकृत्यों को ध्यान मे रखते हुए इन्हें न्यूज़ 1 इंडिया से निकाला गया था जिसके चलते रंजिशन बदनाम किया जाने की ये साजिश रचकर उटपटांग मेरे खिलाफ प्रकाशित करवा रहे हैं!

राघवेन्द्र शुक्ला
ब्यूरो चीफ
news1 इंडिया, अयोध्या


मूल खबर-

इस पत्रकार पर कोरोना मदद के नाम चंदा लेकर हड़पने का आरोप लगा



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code