मुजफ्फरनगर से वेब चैनल ‘समाचार TODAY’ लांच होगा

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लिए प्रादेशिक वेब चैनल समाचार टुडे जल्द ही मुजफ्फरनगर से लांच होगा। इस चैनल की खबरों में दिल्ली-NCR समेत देश के प्रमुख शहरों को भी स्थान दिया जाएगा। आरती मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले आने वाला ये चैनल फर्स्ट फेज में आनलाइन Web Channel रहेगा। बाद में इसे सेटेलाइट पर ले जाने की प्लानिंग है। इस चैनल को यूपी के क्राइम कैपिटल के नाम से बदनाम मुजफ्फरनगर जिले से लांच किया जाएगा। इस जिले से पहली बार इस तरह का कोई चैनल लांच किया जाएगा।

इस चैनल की एक खास बात ये भी रहेगी कि इस चैनल का डिवाइस के माध्यम से विभिन्न केबिल्स पर प्रसारण कराया जाएगा, जिसमें एक नई टेक्नालोजी का इस्तेमाल किया जाएगा। प्रयोग के तौर पर कंपनी पहले मुजफफरनगर में अधिकांश केबिल्स पर इस चैनल का प्रसारण कराएगी। उसके बाद शामली, सहारनपुर, बागपत, बिजनौर और बुलंदशहर समेत वेस्ट यूपी में इसी तरह से ‘समाचार TODAY’ चैनल का डिस्टीब्युशन कराया जाएगा। यूपी के साथ-साथ उत्तराखंड के रूड़की-हरिद्वार, देहरादून और ऋषिकेश को भी जोड़ा जाएगा।

कंपनी के CMD/CEO किशोर गोयल हैं, जो पेशे से कास्मेटिक-ज्वैलरी के कारोबारी हैं और मीडिया से करीब 25 सालों से जुडे़ हुए हैं। साथ ही किशोर गोयल का अपना केबिल का भी काम है। किशोर गोयल का दावा है कि चैनल के साथ-साथ वेबसाइट, तमाम सोशल मीडिया, अखबार और मैगजीन के साथ हम बड़ी मजबूती के साथ मैदान में उतरने की तैयारी में है। प्रिंट, सोशल और इलैक्टोनिक मीडिया के अनुभवशील युवा पत्रकार अमित सैनी कंपनी में बतौर MD और एडिटर-इन-चीफ कार्य देंखेंगे। आपको बता दें कि वेस्ट यूपी में दंगे के दौरान अमित सैनी जहां अमर उजाला में बतौर क्राइम रिर्पोटर कार्यरत थे, वहीं भास्कर न्यूज और इंडिया क्राइम News Channels की लांचिंग में भी इन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

एमडी अमित सैनी ने बताया कि चैनल, मैगजीन और अखबार के साथ-साथ उनकी कंपनी मास काम का इंस्टीटयूट भी खोल रही है। चैनल और न्यूज पोर्टल के अलग-अलग Mobile Apps  होंगे। अमित सैनी का दावा है कि न्यूज रूम और स्टूडियो से लेकर चैनल का पूरा सैटअप तथा चैनल आईडी से लेकर लोगो, प्रोमो और अन्य तमाम कार्य एक्सपर्ट द्वारा तैयार कराए गए हैं, जिसकी बदौलत ये चैनल प्रजेंटेशन से लेकर लुक-एंड-फील तक किसी नेशनल चैनल से कम नहीं होगा।

प्रेस रिलीज

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *