संजीत मिश्रा ने छोड़ा दैनिक जागरण, योगेश गुप्ता जनवाणी छोड़ अमर उजाला पहुंचे

दैनिक जागरण धनबाद में सिटी डेस्क इंचार्ज का पद संभाल रहे संजीत मिश्रा ने संस्थान को अलविदा कह दिया है. वे अपनी अगली पारी किसी अखबार के साथ नहीं, बल्कि वर्ल्ड बैंक व बिहार सरकार के एक प्रोजेक्ट के साथ शुरू करने वाले हैं. मूलतः पटना के रहने वाले संजीत मिश्रा के पास प्रिंट मीडिया का 16 साल से ज्यादा का अनुभव है. इस दौरान वे कई अखबारों में विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं.

संजीत मिश्रा इससे पहले प्रभात खबर पटना में लाइफ@पटना टीम के इंचार्ज थे. प्रभात खबर में ढाई साल तक रहने से पहले वे ‘आईनेक्स्ट’, ‘स्वतंत्र वार्ता’ और ‘हिन्दुस्तान’ अखबार के साथ काम कर चुके हैं. 2008 में पटना से शुरू हुए आईनेक्स्ट की लॉन्चिंग टीम के सदस्य रह चुके संजीत मिश्रा ने वहां आठ साल तक अपना योगदान दिया था.

योगेश कुमार गुप्ता ने अमर उजाला, गाजियाबाद के साथ नई पारी की शुरुआत की है. उन्हें मोदीनगर का प्रभारी बनाया गया है. योगेश ने करियर की शुरुआत 2004 में दैनिक जागरण, मेरठ से की थी. दिसंबर 2010 में उन्होंने मेरठ में ही दैनिक जनवाणी के साथ काम शुरू किया. 9 वर्षों तक दैनिक जनवाणी समाचार पत्र के लिए लगातार काम किया. अब वे अमर उजाला, गाजियाबाद के हिस्से बन गए हैं.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “संजीत मिश्रा ने छोड़ा दैनिक जागरण, योगेश गुप्ता जनवाणी छोड़ अमर उजाला पहुंचे”

  • Ranjeet Kumar says:

    अच्छा है, मीडिया में अब चापलूसी और फ्रस्ट्रेशन के अलावा कुछ रह भी नहीं गया है!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *