शोभना देशमुख को मिला आकाशवाणी की सर्वश्रेष्ठ रिपोर्टर का पुरस्कार

Shobhna Deshmukh

आकाशवाणी की रायगढ़ रिपोर्टर शोभना देशमुख को सन 2012 का सर्वश्रेष्ठ स्ट्रिंगर रिपोर्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार देने की घोषणा की गई है। आकाशवाणी की ओर से देशभर के रिपोर्टर्स में से अच्छे काम करनेवाले रिपोर्टर का प्रत्येक वर्ष इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है। यह पुरस्कार पाने वाली शोभना देशमुख महाराष्ट्र की एकमात्र रिपोर्टर है। पुरस्कार वितरण समारोह सितम्बर में होने की संभावना है।

शोभना देशमुख 2004 से रायगढ़ रिपोर्टर की तौर पर आकाशवाणी के लिए काम कर रही हैं। अपने कार्यकाल में उन्होनें बहुत सी एक्सक्लूज़िव स्टोरीज़ आकाशवाणी को दी हैं।

पिछले 25 साल से पत्रकारिता कर रहीं शोभना ने सामना, लोकमत, मराठी विकली चित्रलेखा के लिए काम किया है। हिंदी समाचार पत्र नवभारत की रायगढ़ की जिला रिपोर्टर के तौर पर भी उन्होने 6 साल काम किया है। वे खुद का ‘उद्याचा बातमीदा’ नाम का विकली और न्यूज पोर्टल चलती हैं और पिछले 12 साल से महिलाओं के लिए मुक्ता नाम का दिवाली विशेषांक निकाल रही हैं।

शोभना रायगढ़ जिला श्रमिक पत्रकार संघ की जनरल सेक्रटरी भी रह चुकी हैं। पुरस्कार मिलने पर रायगढ़ के पत्रकारों ने उन्हे बधाई दी है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “शोभना देशमुख को मिला आकाशवाणी की सर्वश्रेष्ठ रिपोर्टर का पुरस्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *