भारत समाचार चैनल के सीईओ बना दिए गए वीरेंद्र सिंह!

लखनऊ से संचालित रीजनल न्यूज़ चैनल भारत समाचार के नये सीईओ वीरेंद्र सिंह हैं। वीरेंद्र स्टेट हेड के अलावा सीईओ की भी ज़िम्मेदारी सम्भालेंगे।

अभी तक सीईओ और एडिटर इन चीफ दोनों पद बृजेश मिश्रा के पास था। बृजेश ने वीरेंद्र को सीईओ का पद अपने हाथों से सौंप दिया।

भारत समाचार चैनल को दिन रात लग कर तरक़्क़ी पर ले जाने में वीरेंद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान है। चैनल के चेयरमैन बृजेश मिश्रा ने वीरेंद्र को चैनल के स्टेट हेड के साथ सीईओ की नई ज़िम्मेदारी दी है।

वीरेंद्र को 15 दिन से टाइफ़ाइड है लेकिन एक दिन भी ऐसा नहीं जब इन्होंने आराम किया हो। काम के लिये जुनून सीखना हो तो कोई इनसे सीखे। वीरेंद्र ने जिले स्तर से अपनी पत्रकारिता की शुरुआत की थी। अपनी मेहनत और काम के बल पर फिर इन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

वीरेंद्र ने आज अपनी मेहनत और काबलियत के दम पर न सिर्फ यूपी बल्कि पूरे देश में पत्रकारिता जगत में एक अलग पहचान बनाई है। वे करोड़ों दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं।

वीरेंद्र की भाषा ठेठ देसी है जो सबको बहुत पसंद आती है। इनका शो ‘पॉवरसेंटर’ अच्छे अच्छे अधिकारियों की नींद उड़ा देता है।

टीम वर्क पर लगातार सुझाव देते हैं और लगातार सबके साथ खड़े रहते है। ‘The debate’ में जब ये बोलते है तो लोग एक बार रुक कर इनको सुनते हैं, तालिया बजाते हैं।



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Comments on “भारत समाचार चैनल के सीईओ बना दिए गए वीरेंद्र सिंह!

  • PEEYUSH TRIPATHI says:

    वीरेंद्र सिंह को बहुत बहुत बधाई। उनकी इस तरक्की के पीछे उनका जुझारूपन और ठेठ देसी अंदाज है। वीरेंद्र सिंह बड़े से बड़े अधिकारी या राजनेता से बगैर संकोच और बेझिझक होकर कुछ भी कह सकते हैं। तमाम अधिकारी वीरेंद्र सिंह को देखकर इसलिए भी घबराते हैं कि सबके सामने उनकी पोल पट्टी खोलकर उन्हे बेइज्जत न कर दें। मैंने बृजेश जी और वीरेंद्र सिंह के साथ लम्बे समय तक काम किया है। बृजेश जी में आदमी को पहचानने की काबीलियत है और उन्होंने वीरेंद्र सिंह की क्षमताओं को पहचान कर आगे बढ़ाया और वीरेंद्र भी बृजेश जी की आकांक्षाओं पर खरे उतरे इसीलिए आज भारत समाचार जैसे बड़े चैनल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद को सुशोभित कर रहे हैं।
    पुनः प्रिय भाई वीरेंद्र सिंह को बहुत बहुत बधाई।
    पीयूष त्रिपाठी

    Reply
    • देवेंद्र बाबू गौतम says:

      बृजेश मिश्रा जी मैं आपका प्रतिदिन डिबेट देखता हूं एक बेहतरीन डिबेट कराते हैं आप। वीरेंद्र सिंह जी के बोलने का मजा ही कुछ अलग होता है
      आप दोनों लोगों के लिए तहेदिल से बहुत-बहुत बधाइयां

      Reply
  • Satyendra Singh rathore says:

    वीरेंद्र सर जी को बहुत बहुत बधाई भारत समाचार जैसे बड़े चैनल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद को सुशोभित कर रहे हैं। आपका सत्येंद्र सिंह राठौर

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *