विवेक तिवारी जुड़े ‘न्यूज़ इंडिया’ से, बने ब्यूरो प्रमुख!

Share

फिल्मसिटी नोएडा से जल्द शुरू होने जा रहे नेशनल न्यूज़ चैनल न्यूज़ इंडिया से एक और दमदार चेहरा जुड़ गया है। करीब ढाई दशक से प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में सक्रिय विवेक तिवारी अब न्यूज़ इंडिया के यूपी ब्यूरो प्रमुख के तौर पर काम करेंगे।

विवेक तिवारी स्थानीय संपादक डॉ चन्द्रसेन वर्मा की टीम का हिस्सा होंगे। रामनगरी अयोध्या के रहने वाले विवेक तिवारी ने अयोध्या के साकेत महाविद्यालय से B.Sc की पढ़ाई के बाद लखनऊ का रुख किया और यहां आगे की पढ़ाई के साथ ही नेशनल हेराल्ड से अपनी पत्रकारिता की यात्रा शुरू कर दी।

उसके बाद उन्होंने ETV यूपी में करीब 6 साल, और ज़ी मीडिया में लगभग 9 वर्षों की लंबी पारियां खेलीं। वे 8 साल लगातार ज़ी यूपी,ज़ी संगम के लखनऊ ब्यूरो चीफ रहे। इस दौरान उन्होंने कई घोटाले खोले।

मैगी में मिलावट की पहली रिपोर्ट का खुलासा विवेक ने ही सबसे पहले TV पर किया था,जिसके बाद काफी बवाल मचा।मायाराज में NRHM घोटाले पर उनके खुलासे काफी चौंकाने वाले रहे। अयोध्या और लखनऊ समेत यूपी के कई शहरों से जुड़ी साम्प्रदायिक एकता पर उनके शो काफी चर्चा में रहे।

विवेक तिवारी न्यूज़ वन इंडिया और लाइव टुडे जैसे चैनल में उच्च पदों पर रहे।अब फिर दर्शक उन्हें स्क्रीन पर देखेंगे। विवेक के जुड़ने से न्यूज़ इंडिया की टीम और सशक्त हो गयी है।

View Comments

  • आम आदमी पार्टी जिला परिषद अध्यक्ष अमरोहा ओ

Latest 100 भड़ास