Connect with us

Hi, what are you looking for?

प्रिंट

दैनिक भास्कर के स्टेट एडिटर अवनीश जैन का निधन

काफ़ी समय से बीमार चल रहे वरिष्ठ पत्रकार और दैनिक भास्कर के एडिटर अवनीश जैन के निधन की सूचना है। उन्होंने ‌कुछ ही देर पहले इंदौर के बांबे हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। अवनीश जैन IIMC 1991 Batch के छात्र रहे हैं।

अवनीश जैन इस समय दैनिक भास्कर दिल्ली को हेड कर रहे थे। इसके पहले वे एमपी, गुजरात, राजस्थान के हेड रहे हैं। डीबी स्टार के एडिटर थे। अवनीश को लीवर में दिक़्क़त थी।


देवप्रिय अवस्थी- दैनिक भास्कर में हमारे साथी रहे अवनीश जैन का आज शाम इंदौर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वे फिलहाल भास्कर नेशनल पालिटिकल एडिटर होने के साथ उसके दिल्ली संस्करण के संपादक भी थे. इसके पहले वह भास्कर समूह के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के स्टेड हेड और भास्कर के इंदौर-कोटा संस्करणों के संपादक रह चुके थे.

Advertisement. Scroll to continue reading.

Vishal shukla- IIMC के एक व्हाट्अप ग्रुप से ही 03 दिन पहले सूचना मिली थी। उस समय ही वो गंभीर थे, ILBS, वसंत कुंज में एडमिट थे और उन्हें प्लेटलेट्स की तत्काल आवश्यकता थी। तत्काल कई व्हाट्सएप ग्रुप्स के अतिरिक्त कुछ लोगों को हमने व्यक्तिगत भी सक्रिय किया। पता नहीं उन तक मदद पहुंच पाई या नहीं।


Umesh chaturvedi- भारतीय जनसंचार संस्थान Iimcaa Ddaakj के हमारे वरिष्ठ और दैनिक भास्कर में हमारे साथी Avnish Jain नहीं रहे.Rajeev Agnihotri से यह स्तब्धकारी सूचना मिली,तब से उदासी का दौर-दौरा है.

Advertisement. Scroll to continue reading.
1 Comment

1 Comment

  1. विजय सिंह

    June 9, 2023 at 2:35 pm

    बहुत दुःखद .
    ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति .
    विनम्र श्रद्धांजलि .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : Bhadas4Media@gmail.com

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group_one

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement