इंटरव्यू : ब्रजेश मिश्रा (एडिटर इन चीफ और चेयरमैन, यूपी टीवी)

लखनऊ में हजरतगंज स्थित यूपी टीवी के मुख्यालय जाकर भड़ास के एडिटर यशवंत सिंह ने इस नए लांच हो रहे चैनल के एडिटर इन चीफ और चेयरमैन ब्रजेश मिश्रा से नए-पुराने दोनों चैनलों को लेकर विस्तार से बातचीत की. ईटीवी छोड़ने और यूपी टीवी शुरू करने के पीछ की कहानी ब्रजेश ने विस्तार से बताई. साथ ही इस बारे में भी जानकारी दी कि आखिर कैसे उनका यह नया चैनल यूपी का नंबर वन चैनल बन जाएगा. ब्रजेश मिश्र को ठीक से जानने वाले कहते हैं कि बहुमुखी प्रतिभा के धनी इस शख्स के पास अदभुत विजन और अथक मेहनत करने की क्षमता के साथ-साथ पूरी टीम को उर्जा से भरकर लगातार चलते रहने के लिए प्रेरित करते जाने की पाजिटिव एनर्जी है.

इंटरव्यू के बाद ब्रजेश मिश्र ने यशवंत को वरिष्ठ पदाधिकारी श्रेय शुक्ला के साथ पूरे चैनल, न्यूज रूम, पीसीआर, एमसीआर, स्टूडियो आदि को दिखाया. ब्रजेश ने आफिस का एक-एक हिस्सा बारीकी से दिखाकर बताया कि दुनिया की नवीनतम तकनीक से लैस उनके इस चैनल के स्टूडियो की डिजाइनिंग फ्रांस के एक बड़े टीवी चैनल के इंटीरियर डेकोरेटर ने की है.

ब्रजेश का दावा है कि वे जिन तकनीकी का इस्तेमाल चैनल में कर रहे हैं, वह तकनीक किसी दूसरे रीजनल न्यूज चैनल के पास होना तो छोड़िए, ढेर सारे नेशनल न्यूज चैनलों के पास तक नहीं है. ब्रजेश का दावा है कि उनका चैनल टेस्ट रन के दौरान ही दूसरे रीजनल न्यूज चैनलों से ब्रेकिंग न्यूज के मामले में आगे निकल चुका है. उन्होंने उम्मीद जताई की अत्याधुनिक तकनीक, सबसे पहले ब्रेकिंग न्यूज और शानदार शोज के जरिए उनका चैनल लांच होने के मात्र कुछ हफ्तों में ही यूपी का नंबर वन न्यूज चैनल बन जाएगा. ब्रजेश मिश्र से हुई बातचीत का वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें :

interview : Brajesh Misra (Editor-in-Chief and Chairman, UPTV

इसको भी पढ़ें :

xxx

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “इंटरव्यू : ब्रजेश मिश्रा (एडिटर इन चीफ और चेयरमैन, यूपी टीवी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *