‘इंडिया वॉयस’ में चैनल हेड से लेकर अनुभवी एंकर तक की जरूरत

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के रीजनल न्यूज़ चैनल इंडिया वॉयस की कमान मनोज कुमार सिंह को सौंपी गई है। मनोज 23 साल से मीडिया से जुड़े हुए हैं। इंडिया वॉयस न्यूज चैनल का प्रबंधन दूसरे राज्यों में चैनल हेड, बिजनेस हेड और कैमरामैन रखने की तैयारी में है।

बिहार, राजस्थान, भोपाल, रायपुर, चंडीगढ़, कोलकाता और मुंबई में इसके लिए लोगों की तलाश की जा रही है। चैनल के नोएडा स्थित दफ्तर में भी कुछ बड़े नामों को जोड़ने की तैयारी है। चैनल को कई अनुभवी पत्रकारों और एंकर्स की तलाश है। अपना बायोडाटा manoj.akhbar@gmail.com पर भेज सकते हैं।

ये मजबूर लड़कियां

ये मजबूर लड़कियां.. इस देश में लड़कियों को कदम-कदम पर मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. देखिए, किस किस तरह की समस्याओं से परेशान हैं लड़कियां.. कृपया लड़कियों के प्रति संवेदनशील बनें क्योंकि आपके घर में भी एक लड़की है….

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 22, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “‘इंडिया वॉयस’ में चैनल हेड से लेकर अनुभवी एंकर तक की जरूरत

  • दो बार email किया पर दोनों बार यही जवाब मिला-
    Address not found
    Your message wasn’t delivered to manoj.akhbor@gmail.com because the address couldn’t be found, or is unable to receive mail.
    कृपया email id cross check करे “bhadas4media”

    Reply
    • नया एड्रेस अपडेट कर दिया गया है. पहले वाला एड्रेस गलत था.

      Reply
  • pareshaan employee says:

    फर्जी चैनल है. खबरों और पत्रकारिता के नाम पर एजेंडा चलाते हैं. 8-10 हजार रुपए लेकर कोई भी खबर चलाने का यहां पर प्रचलन है. कोबरा पोस्ट का स्टिंग इस बात की तस्दीक करता है.
    सैलरी के लिए कर्मचारियों को चैनल के अंदर ही विद्रोह करना पड़ता है. मजीठिया कानून का पालन दूर की बात रही, आपको 8 घंटे की शिफ्ट 10-12 घंटे करनी पड़ती है. जो यहां लोग काम करते हैं उन्हें सबसे कम सैलरी दी जाती है. चैनल सिर्फ लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कमाई के लिए लोगों की भर्ती कर रहा है. वोटिंग होने के बाद छटनी की प्रक्रिया होनी भी तय है. मुझे लगता है कि ऐसे चैनलों को बंद ही कर देना चाहिए.
    कोबरा का स्टिंग आप देख सकते हैं….
    https://www.youtube.com/watch?v=F0Rd9A_Fi-8&list=PLtIitJsHQm66Z2Vk7Us-YE_Bhy0_eYG_C&index=34

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *