खबर छपने से गुस्साए व्यक्ति ने पत्रकार पर चलार्इ गोली

मलोट। स्थानीय अखबार में छापी गई एक खबर को लेकर संबंधित पत्रकार व वैद्य के बीच झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि वैद्य ने पत्रकार पर गोली चला दी। इस मामले में पुलिस ने वैद्य को हिरासत में ले लिया है। घायल पत्रकार को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

घायल पत्रकार शाम जुनेजा ने बताया कि वैद्य गुरबचन सिंह देसी दवाइयां बनाने का काम करता है। उसने इन देसी दवाओं को लेकर अखबार में खबर छापी थी। वैद्य इस बात से उससे रंजिश मान बैठा और इस कारण वैद्य ने उसके दफ्तर पहुंचकर उस पर गोली चला दी। शाम का कहना है कि वह बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाने में कामयाब हुआ।

वहीं पुलिस हिरासत में वैद्य गुरबचन सिंह ने बताया कि शाम जुनेजा उसके खिलाफ लगातार झूठी खबरें लगा रहा था। आज जब वह तहसील रोड से कहचरी रोड पर आ रहा था तो उसकी मुलाकात शाम से हो गई और उसके साथ बातचीत के दौरान दोनों में झगड़ा बढ़ गया। वैद्य ने दावा किया कि उसने केवल हवा में फायर किए थे।

अस्पताल में भर्ती शाम से डी.एस.पी. मलोट मनविन्द्रबीर सिंह ने मुलाकात करके घटना संबंधी जानकारी ली। थाना सिटी प्रभारी जतिन्द्रपाल सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार गुरसेवक सिंह मामले की जाच कर रहे हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “खबर छपने से गुस्साए व्यक्ति ने पत्रकार पर चलार्इ गोली

  • Ajay shrama says:

    आजकल पत्रकारों की इज्जत और जान की क़ीमत दो कोडी की हो गई है कोई भी एरा गैरा जब चाहे जहाँ चाहें लूट लेना चाहता है लेकिन ये कोई नही जनता की कलम में वो ताकत होती है ना वो झुक सकती है न वो टूट सकती है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code