Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

धन के चक्कर में लखनऊ के दो बिल्डरों का मन हुआ खराब, एक ने दूसरे का किया स्टिंग, देखें वीडियो

लखनऊ के दो बिल्डरों की आपसी लड़ाई की कुछ आडियो-वीडियो क्लिप्स इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. हर नेता-अभिनेता के साथ फोटो में दिख जाने वाले पेज थ्री शख्सियत और बिल्डर Mukesh Bahadur SIngh (Director, A&A Build Project Pvt Ltd and A&A Universal Strategic Consultants Pvt Ltd) का स्टिंग दूसरे बिल्डर ने कर लिया है. मुकेश बहादुर सिंह बिल्डर होने के साथ-साथ नेताओं-अफसरों को अपने से जोड़ कर रखने के लिए जाने जाते हैं. इन्हीं पर एक बिल्डर Ganga Sagar Chauhan (Director, Bhumi Sagar Infrastructures Pvt LTd) ने करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप लगाया है.

आरोप लगाने वाले बिल्डर गंगा सागर चौहान ने मुकेश बहादुर सिंह का जो स्टिंग कराया है उसमें मुकेश पैसा न देने की बात पूरे दबंगई से कह रहे हैं. स्टिंग का वीडियो अधूरा ही जारी किया गया है क्योंकि वीडियो में जिस वक्त ठाकुर मुकेश बहादुर सिंह अपनी दबंगई को मूर्त रूप देने के लिए खड़े होते हैं, तभी वीडियो को कट कर दिया जाता है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

इससे पता लगता है कि पीड़ित बिल्डर के पास स्टिंग का पूरा वीडियो है. बस उसने किसी स्ट्रेटजी के तहत अधूरा वीडियो ही जारी किया है.

यह भी बताया जाता है कि पीड़ित बिल्डर के साथ मीडिया के कुछ लोग सलाहकार के रूप में बेहद सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और उन्हीं की सलाह पर मुकेश बहादुर सिंह का स्टिंग किया गया है. स्टिंग के शिकार बिल्डर मुकेश बहादुर ने पूरे मामले के सोशल मीडिया में आने के बाद स्टिंग कराने वाले बिल्डर गंगा सागर चौहान को लंबा-चौड़ा लीगल नोटिस भेजा है, जिसकी कॉपी को नीचे प्रकाशित किया जा रहा है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

फिलहाल इन दो बिल्डरों की लड़ाई की लखनऊ के सत्ता के गलियारे और मीडियावालों के बीच में खूब चर्चा है. मुकेश बहादुर सिंह की वर्तमान सत्ता में ठीकठाक पकड़ होने के चलते उनका पलड़ा अभी तक भारी था पर उनका स्टिंग वाले आडियो-वीडियो सामने आ जाने के कारण साख का बड़ा संकट आन खड़ा हुआ है.

ज्ञात हो कि सपा की पिछली अखिलेश सरकार में भी मुकेश बहादुर सिंह की सत्ता में काफी धमक थी. उनकी अखिलेश यादव के साथ की तस्वीरें बताती हैं कि दोनों के संबंध कितने सहज और करीबी थे. इसी तरह वर्तमान योगी सरकार में मुकेश बहादुर सिंह की कई तस्वीरें योगी के साथ हैं. साथ वे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के भी बेहद करीबी बताए जाते हैं. उनके साथ भी तस्वीरें हैं जिसे आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

देखें संबंधित वीडियो…

Mukesh Bahadur singh Sting Video

Advertisement. Scroll to continue reading.

देखें लीगल नोटिस….

इस प्रकरण का दूसरा पक्ष जानिए…. नीचे दिए शीर्षक पर क्लिक करिए…

स्टिंग और धोखाधड़ी प्रकरण पर मुकेश बहादुर सिंह का पक्ष पढ़िए

Advertisement. Scroll to continue reading.
1 Comment

1 Comment

  1. Manish tomar

    September 18, 2019 at 5:49 pm

    Is fraud ko saja milni chaiye jo netao k dam par choti compny ko fraud krta h

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : Bhadas4Media@gmail.com

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group_one

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement