धन के चक्कर में लखनऊ के दो बिल्डरों का मन हुआ खराब, एक ने दूसरे का किया स्टिंग, देखें वीडियो

लखनऊ के दो बिल्डरों की आपसी लड़ाई की कुछ आडियो-वीडियो क्लिप्स इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. हर नेता-अभिनेता के साथ फोटो में दिख जाने वाले पेज थ्री शख्सियत और बिल्डर Mukesh Bahadur SIngh (Director, A&A Build Project Pvt Ltd and A&A Universal Strategic Consultants Pvt Ltd) का स्टिंग दूसरे बिल्डर ने कर लिया है. मुकेश बहादुर सिंह बिल्डर होने के साथ-साथ नेताओं-अफसरों को अपने से जोड़ कर रखने के लिए जाने जाते हैं. इन्हीं पर एक बिल्डर Ganga Sagar Chauhan (Director, Bhumi Sagar Infrastructures Pvt LTd) ने करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप लगाया है.

आरोप लगाने वाले बिल्डर गंगा सागर चौहान ने मुकेश बहादुर सिंह का जो स्टिंग कराया है उसमें मुकेश पैसा न देने की बात पूरे दबंगई से कह रहे हैं. स्टिंग का वीडियो अधूरा ही जारी किया गया है क्योंकि वीडियो में जिस वक्त ठाकुर मुकेश बहादुर सिंह अपनी दबंगई को मूर्त रूप देने के लिए खड़े होते हैं, तभी वीडियो को कट कर दिया जाता है.

इससे पता लगता है कि पीड़ित बिल्डर के पास स्टिंग का पूरा वीडियो है. बस उसने किसी स्ट्रेटजी के तहत अधूरा वीडियो ही जारी किया है.

यह भी बताया जाता है कि पीड़ित बिल्डर के साथ मीडिया के कुछ लोग सलाहकार के रूप में बेहद सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और उन्हीं की सलाह पर मुकेश बहादुर सिंह का स्टिंग किया गया है. स्टिंग के शिकार बिल्डर मुकेश बहादुर ने पूरे मामले के सोशल मीडिया में आने के बाद स्टिंग कराने वाले बिल्डर गंगा सागर चौहान को लंबा-चौड़ा लीगल नोटिस भेजा है, जिसकी कॉपी को नीचे प्रकाशित किया जा रहा है.

फिलहाल इन दो बिल्डरों की लड़ाई की लखनऊ के सत्ता के गलियारे और मीडियावालों के बीच में खूब चर्चा है. मुकेश बहादुर सिंह की वर्तमान सत्ता में ठीकठाक पकड़ होने के चलते उनका पलड़ा अभी तक भारी था पर उनका स्टिंग वाले आडियो-वीडियो सामने आ जाने के कारण साख का बड़ा संकट आन खड़ा हुआ है.

ज्ञात हो कि सपा की पिछली अखिलेश सरकार में भी मुकेश बहादुर सिंह की सत्ता में काफी धमक थी. उनकी अखिलेश यादव के साथ की तस्वीरें बताती हैं कि दोनों के संबंध कितने सहज और करीबी थे. इसी तरह वर्तमान योगी सरकार में मुकेश बहादुर सिंह की कई तस्वीरें योगी के साथ हैं. साथ वे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के भी बेहद करीबी बताए जाते हैं. उनके साथ भी तस्वीरें हैं जिसे आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं.

देखें संबंधित वीडियो…

Mukesh Bahadur singh Sting Video

लखनऊ के दो दोस्त बिल्डरों के मन में धन ने डाल दी दरार

एक बिल्डर ने दूसरे बिल्डर का स्टिंग कर लिया

Posted by Bhadas4media on Wednesday, September 18, 2019

देखें लीगल नोटिस….

इस प्रकरण का दूसरा पक्ष जानिए…. नीचे दिए शीर्षक पर क्लिक करिए…

स्टिंग और धोखाधड़ी प्रकरण पर मुकेश बहादुर सिंह का पक्ष पढ़िए

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “धन के चक्कर में लखनऊ के दो बिल्डरों का मन हुआ खराब, एक ने दूसरे का किया स्टिंग, देखें वीडियो”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *