शशांक भापकर ने किया न्यूज एक्सप्रेस के एमपी-सीजी रीजनल चैनल को लांच

भोपाल से खबर है कि साईं प्रसाद मीडिया ग्रुप का रीजनल न्यूज चैनल न्यूज एक्सप्रेस (मध्य प्रदेश – छत्तीसगढ़) लांच कर दिया गया है. चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर शशांक भापकर ने चैनल लांच किया. उनके साथ न्यूज एक्सप्रेस चैनल के आपरेशन हेड प्रसून शुक्ला और रीजनल चैनल के हेड एसपी त्रिपाठी मौजूद थे. शशांक भापकर ने फीता काटकर चैनल के न्यूज रूम का उद्घाटन किया. फिर कंप्यूटर पर क्लिक करके चैनल लांचिंग को लाइव किया.

इस दौरान भापकर ने स्वास्तिक चिन्ह बनाकर चैनल और देश-प्रदेश की समृद्धि की कामना की. चैनल लांचिंग के दौरान पूरे न्यूज रूम में जश्न का माहौल था. सभी कर्मियों के चेहरे मुस्कान, हंसी और खुशी से सराबोर थे. हो भी क्यों न. कई महीनों की मेहनत का फल साकार जो हो रहा था. इस अवसर पर सभी कर्मियों ने एक दूसरे से हाथ मिलाकर और गले लगकर चैनल लांचिंग की बधाई दी.

साईं प्रसाद मीडिया के आपरेशन हेड प्रसून शुक्ला ने चैनल के वरिष्ठों और टीम मेंबर्स से इस नए रीजनल चैनल को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का नंबर वन रीजनल न्यूज चैनल बना डालने का आह्वान किया. चैनल की लांचिंग का पूरा नजारा इस वीडियो में देख सकते हैं जिसे इस नए नवेले रीजनल चैनल पर दिखा करके प्रसारण का आगाज किया गया. वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें…

https://www.youtube.com/watch?v=bItSPCi8ESI

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करेंWhatsapp Group

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करने के लिए संपर्क करें- Whatsapp 7678515849



Comments on “शशांक भापकर ने किया न्यूज एक्सप्रेस के एमपी-सीजी रीजनल चैनल को लांच

  • channel to black jaa raha hai…….. 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆 😆

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *