दैनिक जागरण के एजेंट का पैसे लेते वीडियो वायरल

पीलीभीत । इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उदरहा में लगे धान क्रय केंद्र पर तैनात कर्मचारी से एक शख्स पैसे ले रहा है. पैसे लेने वाले शख्स का नाम है बादल शाह. बताया जाता है कि ये पूरनपुर तहसील क्षेत्र के कसगंजा गांव निवासी है और दैनिक जागरण अखबार का एजेंट है. आरोप है कि ये खुद को दैनिक जागरण का पत्रकार बता कर लोगों से धन उगाही करता है.

ज्ञात हो कि उदरहा में लगे सरकारी धान क्रय केंद्र पर जमकर फर्जीवाड़ा हुआ. इस वीडियो को साक्ष्य बताकर ट्वीट के माध्यम से उच्च अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन क्षेत्रीय पुलिस ने एफआर लगाकर दोनों पक्षों को बरी कर दिया.

ट्वीट के जवाब में पूरनपुर कोतवाली पुलिस का कहना है कि दैनिक जागरण का एजेंट बादल शाह 7 ट्राली मिट्टी के पैसे क्रय केंद्र के कर्मचारी से ले रहा है. पर वीडियो में बादल शाह से धान क्रय केंद्र पर तैनात कर्मचारी खुद ही बोल रहा है कि दूसरे पत्रकारों को भी ले आना, उनको भी समझ लिया जाएगा. अगर मामला मिट्टी से संबंधित था तो पत्रकारों को पैसे किस बात के देने की बात धान क्रय सेंटर इंचार्ज कर रहा था।

वायरल वीडियो में धान क्रय केंद्र का कर्मचारी काश्तकारों के नाम ले कर के गाली दे रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने सभी को बचा लिया. इसमें आपसी डीलिंग होने की चर्चा है.

देखें संबंधित वीडियो-

Video

एक मीडियाकर्मी द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code