एबीपी न्यूज से रोहित विश्वकर्मा का नाता टूटा

एक बड़ी खबर एबीपी न्यूज चैनल से आ रही है. रोहित विश्वकर्मा अब इस चैनल के हिस्से रहे. उन्होंने चार महीने पहले ही यहां ज्वाइन किया था. ABP News के आउटपुट पर काम कर रहे कंसल्टिंग एडिटर रोहित विश्वकर्मा के इस्तीफे की पुष्टि हो गई है.

रोहित के करीबी लोगों का कहना है कि वे बस चार महीने के कांट्रैक्ट पर ही आए थे और कांट्रैक्ट पूरा होने के बाद वे अपने नए प्रोजेक्ट पर लगने जा रहे हैं. एबीपी प्रबंधन उन्हें रोकना चाहता है पर रोहित अपनी कुछ योजनाओं को अमलीजामा पहनाने के लिए पूरा फोकस अपने नए काम पर करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने एबीपी न्यूज को थैंक्स कह दिया.

उधर, कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि टीआरपी और क्वालिटी के लिए रोहित को लाया गया था. प्रबंधन को नतीजे आशानुकूल नहीं मिले. इसलिए ये कदम उठाया गया.

उधर, चैनल के लोगों का कहना है कि रोहित के स्लॉट की रेटिंग सबसे अच्छी थी, जैपर के मुताबिक. रेटिंग के लिए चैनल आजकल जैपर को ही मानते है.

फिलहाल जितने मुंह उतनी बातें हैं.

ज्ञात हो कि रोहित विश्वकर्मा इंडिया न्यूज, टीवी9मराठी, आजतक, इंडिया टीवी समेत कई चैनलों में वरिष्ठ पदों पर काम कर चुके हैं. रोहित को प्रतिभावान और मेहनती पत्रकार माना जाता है.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *