बालिका गृह कांड कवर करने वाले कशिश न्यूज चैनल के संपादक को दी जा रही धमकी!

मुज़्फ्फरपुर बालिका गृह कांड में केस को भटकाने का भयंकर खेल चल रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव को एक दिन की सज़ा भी सुनाई, केस को दिल्ली ट्रांसफ़र किया फिर भी सत्ता तंत्र अपना खेल खेले जा रहा है। उसे सुप्रीम कोर्ट का भी भय नहीं है। चीफ़ जस्टिस रंजन गोगोई ने कितनी नाराज़गी जताई थी इसके बाद भी इस केस के गवाहों की सुरक्षा का इंतज़ाम ठीक नहीं है।

कशिश न्यूज पर ख़बर चलाई है कि भागी या भगाई गईं सात लड़कियों में एक अभी भी लापता है। यह सातवीं लड़की ही मुख्य गवाह है। उसी के बयान पर सारा केस टिका है। उसकी सुरक्षा को लेकर चिन्ता हो रही है। कशिश न्यूज टाटा स्काई पर 536 नंबर पर है। व्हाट्स एप में लोग पूछ रहे हैं कि आपने ये ख़बर देखी? बात यह है कि जब सुप्रीम कोर्ट की निगरानी और सख़्ती का ही ख़ौफ़ नहीं बचा तो देखना भी न देखने के जैसा हो जाता है। इस ख़बर को लगातार कवर करते रहने वाले कशिश न्यूज चैनल के संपादक संतोष सिंह ने अपने पेज पर लिखा है कि उन्हें ख़ामोश रहने की नसीहत दी जा रही है।

वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार की एफबी वॉल से.

ये मजबूर लड़कियां

ये मजबूर लड़कियां.. इस देश में लड़कियों को कदम-कदम पर मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. देखिए, किस किस तरह की समस्याओं से परेशान हैं लड़कियां.. कृपया लड़कियों के प्रति संवेदनशील बनें क्योंकि आपके घर में भी एक लड़की है….

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 22, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *