आई-नेक्स्ट के 35 वर्षीय पत्रकार सुदीप सिन्हा का निधन

पटना : आईनेक्स्ट के वरीय पत्रकार सुदीप सिन्हा का सोमवार को निधन हो गया। 35 वर्ष के सुदीप की मौत कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में हुई। वे निमोनिया से पीड़ित थे और इनका इलाज चल रहा था। बांस घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। 16 जुलाई को उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। वे मूल रूप से सहरसा के कायस्थ टोला के रहने वाले थे। माखनलाल विवि से एमजेएमसी करने के बाद सुदीप ने पत्रकारिता की शुरुआत भोपाल से की थी।

जयपुर, रायपुर में भी उन्होंने पत्रकारिता की। उनके अचानक निधन होने से पिता गोपाल कृष्णा सिन्हा, मां माधुरी सिन्हा, बहन कंचन सिन्हा समेत पूरा परिवार सदमे में है। वहीं दूसरी तरफ सोमवार को मुजफ्फरपुर के पत्रकार संदीप कुमार का भी पटना के एक निजी नर्सिंग होम में निधन हो गया। बताया जाता है कि चंद दिनों पहले हाजीपुर में एक सड़क हादसे में भी वे बुरी तरह घायल हो गए थे।

मध्य प्रदेश के पत्रकार, स्तंभकार और कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी का कहना है कि भोपाल में कल श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था जिसमें लोगों ने सुदीप को श्रद्धांजलि दी। पंकज के मुताबिक सुदीप की मौत निमोनिया से हुई थी। सुदीप माखनलाल के छात्र रहे हैं और भोपाल में भी उन्होंने काम किया था।

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code