यूपी का यह बूढ़ा पुलिस अफसर थप्पड़बाजी में ओलंपिक मेडल लाएगा! देखें इस ‘बाहुबली’ का वीडियो

पके बालों वाला ये ढीला-ढाला बूढ़ा-सा दिखता बेचैन पुलिस आफिसर लखीमपुर खीरी जिले के पालिया में सीओ पद पर तैनात बताया जाता है. इसका नाम शायद कुलदीप कुकरेठी है. इसके सामने लड़का अपनी बात रख रहा है, बेहद आराम से. बालक अपना पक्ष बता रहा है.

बुढ़ापे में मधुमेह, ब्लडप्रेशर, गठिया, बवासीर समेत कई तरह की बीमारियों से ग्रस्त होने की आशंका में अस्थिर चित्त मनोदशा भुगद रहे बूढ़े सीओ का पारा अचानक जाने क्यों गरम हो गया और अपनी कुंठा का प्रसाद बेवजह लड़के को थप्पड़ मार कर निकालने लगा.

तमिलनाडु में लॉकडाउन के दौरान तय समय के बाद भी दुकान खुली रखने के आरोप में गिरफ़्तार 58 साल के पी जयराज और 38 साल के उनके बेटे बेनिक्स को पुलिस ने गुप्तांग में लाठियां डाल घुमा कर बेहद बेदर्दी से मार डाला.

इस बर्बर घटना के बाद देश भर में एक बार फिर पुलिस सुधारों को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. पर बड़ा सवाल ये है कि सार्वजनिक तौर पर बेवजह इस नौजवान को इस तरह पीटने का वीडियो सामने आने के बाद भी क्या इस अफसर पर कार्रवाई की जाएगी?

जवाब है- नहीं.

अगर जवाब नहीं है तो पुलिस तो फिर सुधरने से रही. हर बड़ी शुरुआत घर को ठीक-दुरुस्त करने से होती है. भ्रष्टाचार और अमानवीयता के मामले में देश-विदेश में कुख्यात यूपी पुलिस को सुधारने का काम कोई इमानदार पुलिस अफसर ही कर सकता है, यह तय है. आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने हाल के दिनों में अपने फेसबुक पेज पर पुलिस क्रूरता और पुलिस करप्शन से जुड़े ढेर सारे आडियो वीडियो डालने शुरू किए हैं. यह शुभ लक्षण है.

वहीं पुलिस विभाग के बेइमान अफसर अपने विभाग के अपराधियों को पूरा जोर लगाकर बचा लेते हैं. पर अब वक्त आ गया है कि आन कैमरा अगर कोई हैवानियत दिख रही है तो उस पर सख्त एक्शन हो, वो चाहे पुलिस अफसर हो या मंत्री.

यूपी के इस बूढ़े व अस्थिर चित्त वाले थप्पड़बाज पुलिस अफसर का बाहुबल देखें-

देखें वीडियो

यूपी के इस बूढ़े थप्पड़बाज पुलिस अफसर का बाहुबल देखें

यूपी का यह बूढ़ा पुलिस अफसर थप्पड़बाजी में ओलंपिक मेडल लाएगा! देखें इस 'बाहुबली' का वीडियो https://www.bhadas4media.com/thappadbaj-police-officer/

Posted by Bhadas4media on Monday, June 29, 2020
  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *